स्विमिंग पूल में 'लड़की' से बात कर रहा था पति, पत्नी ने गुस्से में खींचे बाल और रह गई Shocked - देखें Video

एक कपल (Couple) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. शख्स स्वीमिंग पूल में अनजान से बात कर रहा था. पीछे से अनजान लड़की की तरह दिख रहा था. गुस्से में पत्नी पीछे से आई और उसके बाल खींच (Husband Taking With Stranger Wife Pulled Hair) लिए.

स्विमिंग पूल में 'लड़की' से बात कर रहा था पति, पत्नी ने गुस्से में खींचे बाल और रह गई Shocked - देखें Video

स्विमिंग पूल में 'लड़की' से बात कर रहा था पति, पत्नी ने गुस्से में खींचे बाल और... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कपल (Couple) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. एक शख्स स्वीमिंग पूल में अनजान से बात कर रहा था. पीछे से अनजान लड़की की तरह दिख रहा था. गुस्से में पत्नी पीछे से आई और उसके बाल खींच (Husband Taking With Stranger Wife Pulled Hair) लिए, उसके बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर पत्नी हैरान रह गई. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वीमिंग पूल में एक शख्स अनजान से बात कर रहा था. पीछे से लंबे बाल देख पत्नी को लगा कि वह किसी महिला से बात कर रहे हैं. गुस्से में पत्नी पीछे से पहुंची और उसके बाल खींच लिए. जब उसने चेहरा देखा तो वो हैरान रह गई. वो कोई लड़की नहीं बल्कि लड़का था. देखकर पति जोर-जोर से हसंने लगा और पत्नी की भी हंसी छूट गई. 

आईपीएस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्रेम और ईर्षा... लगता है भ्रामक हो सकता है.'

देखें Video:

इस मजेदार वीडियो को उन्होंने 20 अप्रैल की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट्स सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com