कैंसर से लड़ाई में नहीं छोड़ा पत्नी को अकेला, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

सोशल मीडिया पर इन दिनों पति पत्नी का एक बेहद भावुक कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पति अपनी कैंसर पीड़ित पत्नी के सिर के बालों को शेव करता हुआ नजर आ रहा है. इंटरनेट पर जिसने भी यह वीडियो देखा, उसकी आंखें नम हो गईं.

कैंसर से लड़ाई में नहीं छोड़ा पत्नी को अकेला, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

कैंसर से लड़ाई लड़ रही पत्नी का साथ देने के लिए पति ने किया ऐसा काम, जिसे देख छलक पड़ेंगे आपकी आंखों से आंसू

कैंसर एक ऐसी बीमारी है, जिसका नाम सुनकर ही इंसान आधी जंग हार जाता है. ऐसे में अगर किसी को यह बीमारी हो जाए तो उसके लिए इलाज के साथ-साथ मोरल सपोर्ट दवाई की तरह काम करता है. खास तौर पर जब बात पति-पत्नी के रिश्ते की हो, तो पार्टनर का साथ खड़े हो जाना ही कोई भी जंग जीतने जैसा होता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही इमोशनल वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. वीडियो में पति-पत्नी का प्यार किसी को भी भावुक कर सकता है. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों पति-पत्नी का एक बेहद भावुक कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पति अपनी कैंसर पीड़ित पत्नी के बालों को शेव करता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, इस शख्स की पत्नी कैंसर ट्रीटमेंट से गुजर रही है और उनके बाल झड़ना शुरू हो गए हैं. वीडियो में इमोशनल कर देने वाली तस्वीर नजर आ रही है. जहां पति-पत्नी के बाल शेव कर रहा है और बेटी मां को गले लगाए बैठी हुई है, पर इस वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आप के आंसू छलक पड़ेंगे. पत्नी के बालों को शेव करते-करते अचानक पति अपने बालों को भी शेव करता हुआ दिखाई दे रहा है. पति को ऐसा करता देख पत्नी आश्चर्यचकित है और उसकी आंखों से आंसू छलक रहे हैं. दरअसल, अपनी पत्नी को सपोर्ट करने के लिए पति ने अपने बालों को भी शेव कर दिया. सोशल मीडिया पर जिसने भी यह वीडियो देखा उसकी आंखें नम हो गईं. 

इंदौर पुलिस की दरियादिली ने जीता दिल, अपनी सैलरी से डिलीवरी ब्वॉय को दिलाई बाइक

पत्नी के साथ पति भी लड़ रहा है कैंसर से लड़ाई 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'Goodnews_movment' नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'ये लड़ाई अकेले नहीं लड़ी जाएगी.  पति अपनी पत्नी के बालों को शेव कर रहा है, उसकी पत्नी कैंसर ट्रीटमेंट के दौर से गुजर रही है. पति ने अपनी पत्नी को सपोर्ट करने के लिए अपने भी पूरे बाल शेव कर लिए'. सोशल मीडिया पर इस इमोशनल वीडियो को देखकर लोग पति की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर में कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'रियल मैन कभी भी अपनी पत्नी को अकेला लड़ने के नहीं छोड़ते.' दूसरे ने लिखा, 'गॉड ब्लेस दिस ब्यूटीफुल फैमिली.'  वहीं ज्यादातर लोग बच्ची की भी तारीफ कर रहे हैं, जिस तरह बच्ची ने इस मुश्किल वक्त में अपनी मां को संभाला है, वो नज़ारा लोगों को भावुक कर रहा है. 

अभिनेत्री करीना कपूर बांद्रा में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com