घर में घुसकर भूखे बंदर ने मचाया आतंक, टमाटर खाकर खोला फ्रिज और फिर... देखें Viral Video

बंदर (Monkey) घर के अंदर घुस गया और आतंक मचा दिया. बंदर टमाटर खाता दिख रहा है और फिर फ्रिज खोलकर सबकुछ फैलाता दिख रहा है. टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

घर में घुसकर भूखे बंदर ने मचाया आतंक, टमाटर खाकर खोला फ्रिज और फिर... देखें Viral Video

TikTok Viral Video: घर में घुसकर भूखे बंदर ने मचाया आतंक, टमाटर खाकर खोला फ्रिज और फिर...

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. आपने बंदरो के शैतानी के वीडियो तो खूब देखे होंगे. लेकिन इस बार बंदर (Monkey) घर के अंदर घुस गया और आतंक मचा दिया. टिकटॉक यूजर ने एक के बाद एक तीन वीडियो शेयर किए, जहां बंदर टमाटर खाता दिख रहा है और फिर फ्रिज खोलकर सबकुछ फैलाता दिख रहा है. ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. लॉकडाउन के चलते जानवरों को खाना नहीं मिल रहा है. ऐसे में भूखा बंदर घर में घुस गया और पेट पूजा की. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले किचन से बंदर टमाटर उठाता है और खाने लगता है. जैसे ही टमाटर खत्म हो जाता है तो वो घर के अंदर फिर दाखिल होता है और फ्रिज के पास आकर खड़ा हो जाता है. वो धीरे से फ्रिज खोलता है और खाना ढूंढने लगता है. वो एक बर्तन उठाता है और जमीन पर गिरा देता है और निकल जाता है.

देखें TikTok Viral Video:

@usharani691

♬ original sound - ultrabollywood

@usharani691

♬ original sound - usharani691

@usharani691

♬ original sound - usharani691

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ऊषा नाम के टिकटॉक यूजर ने शेयर किया है, टिकटॉक पर इन तीन वीडियो के अब तक 40 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही लोगों को बंदर की शरारत खूब पसंद आ रही है. एक यूजर ने लिखा, 'बंदर कितना समझदार है. देखिए कैसे फ्रिज खोलकर खाना ढूंढ रहा है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे घर के मालिक की चिंता हो रही है. उसको कितना साफ करना पड़ा होगा.'