विज्ञापन
This Article is From Jul 27, 2022

नाव पर कूद गई विशालकाय व्हेल, वायरल हो रहा खौफनाक मंजर का यह Video

यह वीडियो एक महासागर का है, जहां कई सारी छोटी-छोटी नाव में सवार टूरिस्ट समंदर की खूबसूरती का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं. इस बीच अचानक कुछ ऐसा हुआ, जिसने इन नाव सवारों का मजा खौफ में तब्दील हो गया.

नाव पर कूद गई विशालकाय व्हेल, वायरल हो रहा खौफनाक मंजर का यह Video
Viral Video: इस खौफनाक मंजर को देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इंटरनेट पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह वीडियो एक विशालकाय हंपबैक व्हेल का है, जो पानी के बीचों-बीच कूदती हुई दिखाई दे रही है. आसपास कई सारी बोट्स देखी जा सकती हैं. इस बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर हर कोई सन्न रह गया. दरअसल, यह हम्पबैक व्हेल अचानक एक छोटी नाव पर कूद पड़ती है, जिसके बाद नाव का बैलेंस बिगड़ गया और वो हिलने लगी. इस खौफनाक वीडियो में आगे क्या हुआ चलिए जानते हैं इस खबर में.

यहां देखें वीडियो

खौफनाक मंजर को देख कांप जाएंगे आप 

हादसे कभी बताकर नहीं आते. हादसे कभी भी कहीं भी हो सकते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है. दरअसल, यह वीडियो एक महासागर का है, जहां कई सारी छोटी-छोटी नाव में सवार टूरिस्ट समंदर की खूबसूरती का लुफ्त उठा रहे हैं. अचानक कुछ ऐसा हुआ, जिससे इन नाव सवारों का मजा खौफ में तब्दील हो गया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भारी-भरकम विशालकाय हंप बैक व्हेल पानी में कूदती हुई दिखाई दे रही है. अचानक इस व्हेल के सामने पानी में ही मौजूद एक बोट आ जाती है और वो उस पर कूद पड़ती है. हालांकि, खबरों के मुताबिक गनीमत है कि नाव में मौजूद सभी लोग सेफ हैं, लेकिन  मौत को इतने करीब से महसूस करने के बाद जाहिर है इतने बड़े हादसे से कोई उबर नहीं पा रहा होगा. डरा देने वाली यह घटना मैसाचुसेट्स में हुई. कैमरे में कैद हुआ यह खौफनाक मंजर इंटरनेट के अलग-अलग प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. शुक्र है कि पानी बोट के अंदर नहीं घुसा, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

हम्पबैक के मुंह में आसानी से आ सकते हैं इंसान

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 'Viral Hog' नाम के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'शुक्र है कि बोट पैसेंजर और व्हेल दोनों ही सलामत हैं'. इंटरनेट पर ये हैरतअंगेज़ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि हम्पबैक व्हेल 14 से 17 मीटर लंबी होती है और इस व्हेल का वजन 40 मेट्रिक टन होता है. हम तो बैकवेल का मुंह तकरीबन 10 फीट तक हो सकता है, जिसमें इंसान आसानी से आ सकते हैं. 

* ""गाय को बचाने के लिए लोको पायलट ने रोकी ट्रेन, सोशल मीडिया पर लोग दे रहे 'दुआ'
* 'बारात में अजीबोगरीब डांस कर 'हवाबाजी' कर रहे शख्स को घोड़े ने मारी ऐसी लात, सीधी हो गई चाल!
* "होमवर्क पूरा नहीं हुआ तो रास्ते में ही निकाल ली कॉपी और पेन, चलती स्कूटी पर निपटा दिया काम

देखें वीडियो-गौरी खान और मलाइका अरोड़ा कैजुअल आउटफिट्स में हुईं स्‍पॉट 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नहीं देखा होगा पति-पत्नी में नोकझोंक का ये खास अंदाज, सिर दर्द-चाय और गाने के कॉम्बिनेशन ने बना दिया नेटिजन्स का दिन
नाव पर कूद गई विशालकाय व्हेल, वायरल हो रहा खौफनाक मंजर का यह Video
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Next Article
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com