मेढक को निगलने की कोशिश कर रहा था विशाल सांप, छोटे जानवर ने दिखाई ऐसी ताकत, मुंह में घुसकर निकला आया बाहर

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक जहरीला सांप मेढक को अपने मुंह से पकड़ लेता है. वो मेढक को निगलने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मेढक ने अपनी पूरी ताकत दिखाई और अपनी जान बचाकर भाग निकला.

मेढक को निगलने की कोशिश कर रहा था विशाल सांप, छोटे जानवर ने दिखाई ऐसी ताकत, मुंह में घुसकर निकला आया बाहर

मेढक को निगलने की कोशिश कर रहा था विशाल सांप

कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती और मुसीबत में कभी हार नहीं माननी चाहिए ऐसा हम सभी बचपन से सुनते आ रहे हैं. ये बात बिल्कुल सच भी है कि अगर मुसीबत के वकत आपने हिम्मत दिखा दी तो आपकी कभी हार नहीं होगी और किसी भी काम को करने के लिए अगर आप लगातार कोशिश कर रहे हैं तो एक न एक दिन आपको सफलता जरूर मिलेगी. ऐसी ही सीख देता है सांप और मेढक का वायरल (snake attack on frog) हो रहा ये वीडियो. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक जहरीला सांप मेढक (snake and frog video) को अपने मुंह से पकड़ लेता है. वो मेढक को निगलने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मेढक ने अपनी पूरी ताकत दिखाई और अपनी जान बचाकर भाग निकला.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोहे के गेट पर एक विशाल सांप चढ़ा हुआ है और उसने अपने मुंह में मेढक की टांग को कसकर दबा रखा है. मेढक गेट पर ऊपर की ओर चढ़ने की कोशिश कर रहा है, लेकिन सांप उसे अपनी ओर खींच रहा है. मेढक भी हिम्मत नहीं हार रहा, दोनों के बीच ये खींचातानी काफी देर तक चलती है और फिर आखिर में मेढक सांप के चंगुल से बच निकलता है और अपनी जान बचाकर भाग जाता है.

देखें Video:

तो देखा आपने कैसे हिम्मत दिखाकर एक छोटे से मेढक ने एक जहरीले सांप को चकमा दे दिया. इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- कभी हार न मानो. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. हर कोई मेढक की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com