'जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ' का मैडम ने अपने स्टाइल में कैसे किया पोस्टमार्टम, देखें वायरल वीडियो

पिछले दिनों जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ..वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था. घूमते घूमते ये वीडियो अब बच्चों की मैडम के पास पहुंच गया है. वहां इसकी क्लास ली गई है.

'जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ' का मैडम ने अपने स्टाइल में कैसे किया पोस्टमार्टम, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया के दौर में कोई भी बात जरा सी देर में वायरल हो जाती है. इन दोनों  जहां देखो जिसको देखो जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ की रट लगा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो इस कदर ट्रेंड कर रहा है की सेलिब्रिटीज भी खुद को रीक्रिएट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण का जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ वीडियो इंटरनेट की सुर्खियों में छाया हुआ है. वीडियो वायरल तो हुआ लेकिन जब इसका किस्साइंग्लिश  टीचर के हाथों में पहुंचा तो उन्होंने इसका ऐसा पोस्टमार्टन कर दिया कि बच्चे शर्मिंदा हो गए.

ये तो ट्रेंडिंग रील का पोस्टमार्टम हो गया 

 सोशल मीडिया पर उसे वक्त गजब हो गया जब एक इंग्लिश टीचर के साथ फ़्लर्ट करने उनके हाथ में स्टूडेंट ने जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ का नोट थमा दिया. बस फिर क्या टीचर ने अपने अंदाज में इस लाइन का ऐसा पोस्टमार्टम किया जिसकी हम और आप कल्पना भी नहीं कर सकते. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैडम के हाथ में एक छोटी सी पर्ची है जिस पर लिखा हुआ है जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ.  शायद मैडम के साथ फ्लर्ट करने के लिए स्टूडेंट ने यह गुस्ताखी की लेकिन फिर जो हुआ उसने यकीनन स्टूडेंट के भी होश उड़ा दिए होंगे. मैडम ने इस लाइन को ही अपनी इंग्लिश इंग्लिश की क्लास बना दी और बच्चों को इस लाइन के एक-एक शब्द का ग्रामर पढ़ाना शुरू कर दिया.मैडम जी काफी इंटेलिजेंट हैं और वो बच्चों को समझा रही है कि सोशल मीडिया के फेर में अपनी बुद्धि को भ्रष्ट ना होने दें क्योंकि ये लाइन बेहद खराब ग्रामर का उदाहरण हैं. 

नेटिजंस को याद आईं इंग्लिश टीचर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखकर लोगों को जबरदस्त मजा आ रहा है. लोग पुराने स्कूली दिनों में लौट गए हैं. एक यूजर ने लिखा है - मुझे मेरी इंगलिश की मैडम याद आ गई हैं और नाउन प्रोनाउन की पढ़ाई ताजा हो गई. एक यूजर ने लिखा है - मुझे तो लगता है कि टीचर ने खुद को ही ये नोट भेज दिया है, किस बच्चे की हिम्मत होगी. एक यूजर ने लिखा, वाकई किसी ने ध्यान ही नहीं दिया. वहीं एक यूजर ने लिखा है - वाकई जबरदस्त.