मुर्गी और उसके बच्चों पर खतरनाक सांप ने कर दिया Attack, दोनों के बीच हुई जबरदस्त Fight और फिर... - देखें Shocking Video

38 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मुर्गी अपने बच्चों के साथ कोने में बैठी हुई है, तभी वहां एक खतरनाक सांप आ जाता है. मुर्गी घबरा जाती है और अपने बच्चों को सांप से बचाने के लिए उसके साथ फाइट करने लगती है.

मुर्गी और उसके बच्चों पर खतरनाक सांप ने कर दिया Attack, दोनों के बीच हुई जबरदस्त Fight  और फिर... - देखें Shocking Video

मुर्गी और उसके बच्चों पर खतरनाक सांप ने कर दिया Attack, दोनों के बीच हुई जबरदस्त Fight

किसी भी बच्चे के लिए मां उसके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण होती है. एक मां ही है, जो अपने बच्चों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाती है. मां अपने बच्चों को हर खुशी देना चाहती है और उनके लिए वो किसी से भी बिना डरे लड़ने को तैयार हो जाती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां अपने बच्चों की रक्षा करने के लिए खतरों से खेल जाती है. सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक मुर्गी और उसके बच्चों का है, जिसमें मुर्गी अपने बच्चों की जान बचाने के लिए खतरनाक सांप से लड़ जाती है.

38 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मुर्गी अपने बच्चों के साथ कोने में बैठी हुई है, तभी वहां एक खतरनाक सांप आ जाता है. मुर्गी घबरा जाती है और अपने बच्चों को सांप से बचाने के लिए उसके साथ फाइट करने लगती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मुर्गी बिना डरे सांप के साथ लड़ाई कर रही है.  सांप बार-बार अपना फन फैलाए खड़ा हो जा रहा है, लेकिन मुर्गी भी जर नहीं रही और बार-बार सांप पर हमला कर रही है. इस वीडियो को देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल हो रहे इस वीडियो को अबतक 23 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘माँ का प्यार, प्यार डर से ज्यादा मजबूत भावना है.'  लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही बच्चों के लिए एक मां का प्यार देखकर सभी भावुक हो रहे हैं. लोग वीडियो पर ढेरों प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं.