‘कच्चा बादाम’ का आ गया है हरियाणवी वर्जन, 34 लाख लोगों को ये पसंद आया

‘कच्चा बादाम’ (Kachha Badam Song in Haryanvi) बहुत ही वायरल (Social Media Viral Video) हो चुका है. रील्स हो या फिर स्टोरी, हर जगह लोग इस गाने को अपने डांस के साथ शेयर कर रहे हैं.

‘कच्चा बादाम’ का आ गया है हरियाणवी वर्जन, 34 लाख लोगों को ये पसंद आया

‘कच्चा बादाम' (Kachha Badam Song in Haryanvi) बहुत ही वायरल (Social Media Viral Video) हो चुका है. रील्स हो या फिर स्टोरी, हर जगह लोग इस गाने को अपने डांस के साथ शेयर कर रहे हैं. ये गाना इतना फेमस (Kachha Badam Viral Song) हो गया है कि अमेरिका से लेकर फिजी तक सभी लोग इस गाने में बिज़ी हैं. अभी हाल ही में इस गाने का हरियाणवी वर्ज़न आया है, जो काफी पॉपुलर हो रहा है. इस गाने पर लोगों की ख़ूब प्रतिक्रियाएं मिली है. दरअसल, हरियाणवी सिंगर ने बहुत ही शानदार तरीके से इस गाने को रैप वर्जन में गाया है, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस गाने पर यूज़र्स प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कच्चा बादाम गाने को नए तरीके से पेश किया गया है. मूल गाना बंगाली भाषा में है. इस गाने को बेहतरीन तरीके से पेश किया गया है. लोगों को ये स्टाइल बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल हो रहे इस वीडियो को Bajewala Records Haryanvi नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 34 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं 91 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. कमेंट की तो बात ही छोड़ दीजिए. इस वीडियो पर कमेंट्स की बौछार हो गई हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये वाकई में बहुत ही शानदार वीडियो है, वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- असली मजा तो बंगाली में है.