विज्ञापन
Story ProgressBack

आयशा खान ही नहीं 'कच्चा बादाम' फेम इस लड़की को भी मुनव्वर फारूकी ने भेजा था रिश्ता? खुद किया खुलासा

अब आयशा खान ने मुनव्वर की शादी के प्रपोजल वाली बात नेशनल टीवी पर बिग बॉस के घरवालों को बताई, तब वे सोच में पड़ गए कि आखिर वो फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है कौन. अब मुनव्वर ने खुद ही उस लड़की का नाम बता दिया है.

Read Time: 3 mins
आयशा खान ही नहीं 'कच्चा बादाम' फेम इस लड़की को भी मुनव्वर फारूकी ने भेजा था रिश्ता? खुद किया खुलासा
आयशा खान ही नहीं अंजलि अरोड़ा को भी बिग बॉस कंटेस्टेंट ने भेजा था रिश्ता
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17' कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपने रिश्तों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. बिग बॉस के घर में जब से आयशा खान की एंट्री हुई है, तभी से मुनव्वर फारूकी पर आरोप पर आरोप लग रहे हैं. पिछले दिनों नॉमिनेट होने के बाद आयशा ने दावा किया था कि मुनव्वर इस रियलिटी शो में आने से पहले एक फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को मैरिज प्रपोजल भेजा है. हालांकि, उस समय मुनव्वर ने इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था लेकिन अब उन्होंने उस लड़की का नाम बता दिया है.  

क्या मुनव्वर ने इस लड़की को भेजा रिश्ता

मुनव्वर फारूकी जब 'लॉक अप' कर रहे थे, तब उनका नाम अंजलि अरोड़ा से जुड़ा था. फैंस ने भी दोनों के नाम का सोशल मीडिया पर हैशटैग बना दिया था. अंकिता लोखंडे भी इस शो का एक किस्सा सुना चुकी है. तब अंकिता कंगना रनौत के रियलिटी शो में बतौर गेस्ट पहुंची थीं. उस वक्त उन्होंने मुनव्वर और अंजलि को 'Munjali' का एक पर दिया था.  अंजलि ने तो उस शो में 'आई लव यू' तक कह दिया था लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से बात तक नहीं की.

बिग बॉस के घर में अभिषेक-मुनव्वर की क्या बात हुई

अब आयशा खान ने मुनव्वर की शादी के प्रपोजल वाली बात नेशनल टीवी पर बिग बॉस के घरवालों को बताई, तब वे सोच में पड़ गए कि आखिर वो फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है कौन. अब मुनव्वर ने खुद ही उस लड़की का नाम बता दिया है. पिछले एपिसोड में अभिषेक और मुनव्वर घर के किचन एरिया में बैठकर आयशा के आरोपों पर बातचीत कर रहे थे. तभी अभिषेक, आयशा को लेकर बात करते हैं.

मुनव्वर ने बताया किसे भेजा रिश्ता

अभिषेक की बातें सुनने के बाद मुनव्वर फारूकी ने कहा, कि आयशा  जिन 5 लड़कियों की बात कर रही है, वो 5 नहीं सिर्फ 2 हैं. मुनव्वर कहते हैं कि आयशा और वो लड़की, बस. फिर अभिषेक मुनव्वर की एक्स-गर्लफ्रेंड को लेकर कहते हैं कि नाजिला भी तो है ना. जिस पर मुनव्वर बताते हैं कि वो तो ब्रेकअप वाला सीन है. फिर अभिषेक कहते हैं फिर भी 3 तो हैं ना और उसके बाद पत्नी भी, जिसके बाद मुनव्वर का कोई जवाब नहीं आता. इस बातचीत के बाद सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर ने जिस लड़की को रिश्ता भेजा है, वो कोई और नहीं बल्कि 'कच्चा बादाम' वाले गाने से चर्चा में आईं अंजली अरोड़ा हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छोटे पर्दे की क्वीन कही जाती है ये छोटी बच्ची, संवार चुकी है कई एक्टर्स का करियर, एक्टिंग न करने के बावजूद फिर भी करती है टीवी इंडस्ट्री पर राज
आयशा खान ही नहीं 'कच्चा बादाम' फेम इस लड़की को भी मुनव्वर फारूकी ने भेजा था रिश्ता? खुद किया खुलासा
शाहरुख अमिताभ से कम लग्जरी लाइफ नहीं जीते कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, मुंबई ही नहीं पंजाब में भी है आलीशान कोठी
Next Article
शाहरुख अमिताभ से कम लग्जरी लाइफ नहीं जीते कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, मुंबई ही नहीं पंजाब में भी है आलीशान कोठी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;