हार्दिक पंड्या ने पूछा- 'मुझसे शादी करोगी...' एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन, वायरल हुआ ये खूबसूरत Video

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच (Nataša Stanković) के साथ सगाई की. नताशा (Natasa Stankovic) ने सगाई का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हमेशा के लिए हां..''

हार्दिक पंड्या ने पूछा- 'मुझसे शादी करोगी...' एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन, वायरल हुआ ये खूबसूरत Video

हार्दिक पंड्या ने पूछा- 'मुझसे शादी करोगी...' एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने प्यार की पिच पर दमदार आगाज किया है. उन्होंने एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच (Nataša Stanković) के साथ सगाई की. पंड्या ने इंस्टाग्राम पर नताशा से सगाई की घोषणा की. हार्दिक (Hardik Pandya) ने नताशा (Nataša) के साथ फोटो पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा, 'मैं तेरा,तू मेरी जाने सारा ह‍िंदुस्‍तान. 01.01.2020 #engaged' नताशा (Natasa Stankovic) ने सगाई का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हमेशा के लिए हां..'' ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है. 

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस से जोड़ा गया था हार्दिक पांड्या का नाम, अब सगाई पर कही यह बात

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक घुटनों पर बैठकर हाथ में अंगूठी लिए नताशा को प्रपोज करते हैं. नताशा तुरंत हां कर देती है और उनको किस देती हैं. जिसके बाद दोनों डांस करने लगते हैं. बता दें, नताशा ‘बिग बॉस' में भाग ले चुकी है. इसके अलावा वह बादशाह के संगीत वीडियो बंदूक में काम कर चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है.

हार्दिक पंड्या ने अंगूठी पहनाने के बाद गाया गाना, खिलखिला उठीं Natasa, देखें सगाई के Videos

देखें Video:

काफी समय से दोनों को कई इवेंट में साथ देखा जा चुका था. नए साल पर सगाई कर उन्होंने फैन्स को सरप्राइज दे दिया. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी अचानक आई इस खबर से हैरान हैं. उन्होंने भी कमेंट में दोनों को सगाई की बधाई दी है. 

Natasa Stankovic से हार्दिक पांड्या ने की सगाई, Bigg Boss में आ चुकी हैं नजर, जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बैक इंजरी के कारण हार्द‍िक को भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा था. इस इंकारण वे बांग्‍लादेश और वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ टी20 और वनडे सीरीज में ह‍िस्‍सा नहीं ले पाए थे. भारतीय टीम ने श्रीलंका के ख‍िलाफ टी20 सीरीज और ऑस्‍ट्रेलि‍या के ख‍िलाफ वनडे सीरीज के ल‍िए टीम घोष‍ित की है, इसमें भी हार्द‍िक शाम‍िल नहीं हैं. हालांक‍ि न्‍यूजीलैंड के दौरे पर जाने वाली इंड‍िया ए टीम में वे शाम‍िल हैं. हार्द‍िक ने भारतीय टीम ने ल‍िए अपना प‍िछला मैच दक्ष‍िण अफ्रीका के ख‍िलाफ टी20 के रूप में स‍ितंबर 2019 में खेला था.