इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ घूमते नजर आए हार्दिक पंड्या, कैमरा देखा तो छिपाया चेहरा

टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस बार फिर चर्चा में हैं. लेकिन अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए नहीं, बल्कि ग्राउंड के बाहर. वो बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम के साथ घूमते नजर आए.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ घूमते नजर आए हार्दिक पंड्या, कैमरा देखा तो छिपाया चेहरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ नजर आए हार्दिक पंड्या.

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ नजर आए हार्दिक पंड्या.
  • एली अवराम के साथ मुंबई के बैंड्रा में साथ नजर आए.
  • दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस बार फिर चर्चा में हैं. लेकिन अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए नहीं, बल्कि ग्राउंड के बाहर. वो बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम के साथ घूमते नजर आए. काफी दिनों से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. मुंबई के बैंड्रा में दोनों साथ नजर आए. दोनों ही अलग-अलग कार से पहुंचे थे. दोनों की कैमरे से बचते नजर आए और साथ में तस्वीरें क्लिक नहीं कराईं. कुछ हफ्ते पहले दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर साथ स्पॉट हुए थे. पिछले हफ्ते भी एली अवराम गोरेगांव के फिल्मिस्तान स्टूडियों में नजर आई थीं. उस वक्त हार्दिक वहां एड शूट कर रहे थे. 

हार्दिक पंड्या के एड शूट पर दिखीं एली अवराम, देखें कुछ वायरल Photos & Video

देखें तस्वीरें-
 

hardik pandya and elli avrram
hardik pandya and elli avrram
hardik pandya and elli avrram

एली अवराम 27 साल की हैं और हार्दिक पंड्या 24 साल के. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है. हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या की शादी में भी दोनों को साथ फोटो क्लिक कराते देखा गया था.

गरीबी में 300 रुपये कमाने के लिए ऐसा करते थे हार्दिक पंड्या, पढ़ें कहानी

बता दें, कई बॉलीवुड एक्ट्रेस टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ शादी कर चुकी हैं. जिसमें अनुष्का शर्मा ने पिछले साल ही दिसंबर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से शादी की. उससे पहले एक्ट्रेस सागारिका घटगे ने जहीर खान से शादी की और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने युवराज सिंह से शादी की. 

एली एवराम एक स्वैडिश एक्ट्रेस हैं. जो सलमान खाने के शो बिग बॉस 7 में नजर आ चुकी हैं. 2013 में मनीष पॉल के साथ मिकी वायरस फिल्म की थी. जिसके बाद वो 'किस किसको प्यार करूं' और 'नाम शबाना' में भी काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com