साराभाई Vs साराभाई अंदाज में गुरुग्राम पुलिस ने किया ट्वीट, कहा- 'मामा' ने पकड़ लिया

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के जरिए पुलिस लोगों को यह समझाना चाहती है कि आप लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलेंगे तो पुलिस पकड़ लेगी. 

साराभाई Vs साराभाई अंदाज में गुरुग्राम पुलिस ने किया ट्वीट, कहा- 'मामा' ने पकड़ लिया

साराभाई Vs साराभाई अंदाज में गुरुग्राम पुलिस ने किया ट्वीट- प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस (Gurugram Traffic Police) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा, मोनिसा बेटा- कॉप्स कॉट मी, 'मामा' ने पकड़ लिया, ये कितना मिडिल क्लास है. गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के जरिए पुलिस लोगों को यह समझाना चाहती है कि आप लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलेंगे तो पुलिस पकड़ लेगी. 

जैसा कि आपको पता है कोरोनावायरस महामारी के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लोगों को अपने घर में रहना है. और जो भी व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़ेंगे और बिना किसी वजह से घर के बाहर दिख जाएंगे पुलिस उन्हें पकड़कर जेल के अंदर कर देगी.

गौरतलब है कि पूरे देश में कोरोनावायरस का कहर जारी है. इस महामारी से अबतक भारत में कुल संक्रमितों की संख्या 24506, बीते 24 घंटे में सबसे ज्यादा 57 मौत, 1,429 नए मामले आए सामने आए हैं.

गुरुग्राम पुलिस के इस ट्वीट पर लोगों को मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से ही इस ट्वीट को अबतक 34 हजार लाइक्स और 7 हजार रिट्वीट मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com