Gucci नाम का ये तोता iPhone रिंगटोन की नकल करने में है माहिर, सुनकर हो जाएंगे हैरान - देखें Viral video

तोते का नाम है गुच्ची, जो iPhone रिंगटोन की नकल कर सकता है. और वो भी इतनी अच्छी तरह से की आप असली और नकली रिंगटोन में फर्क ही नहीं जान पाएंगे.

Gucci नाम का ये तोता iPhone रिंगटोन की नकल करने में है माहिर, सुनकर हो जाएंगे हैरान - देखें Viral video

Gucci नाम का ये तोता iPhone रिंगटोन की नकल करने में है माहिर

तोते बहुत मजेदार पक्षी होते हैं और इंसानों की नकल करने में माहिर होते हैं. बहुत से तोते तो इंसानों की भाषा में ही बात भी करते हैं. हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की कुछ तोते ऐसे भी होते हैं जो फोन की रिंगटोन की नकल भी कर सकते हैं. हम जिसकी बात कर रहे हैं उस तोते का नाम है गुच्ची, जो iPhone रिंगटोन की नकल कर सकता है. और वो भी इतनी अच्छी तरह से की आप असली और नकली रिंगटोन में फर्क ही नहीं जान पाएंगे. इस पालतू तोते का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 

लोग सिर्फ इस बात से हैरान हैं कि एक तोता कितने सटीक रूप से रिंगटोन की नकल कर सकता है. इस वीडियो को सबसे पहले गुच्ची गौड़ा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था. ये अकाउंट वोसमेरी इक्लेक्टस पालतू जानवर के वीडियो और चित्रों को समर्पित है. इसे पूजा देवराज और हर्षित मैनेज करते हैं.

वीडियो को सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया और इसके बाद ये वीडियो वायरल हॉग ने शेयर किया.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंटरनेट पर लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, "यह शायद अब तक की सबसे प्रभावशाली आवाज है, जो मैंने एक इक्लेक्टस तोते से सुनी है, अद्भुत."