VIDEO: गुजरात के अमरेली में सड़क पर घूमता दिखा शेरों का झुंड, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

Group Of Lions Seen Roaming: हाल ही में सोशल मीडिया पर खूंखार शेरों के एक झुंड को सड़क पर खुलेआम घूमते देखा जा रहा है. ये चौंका देने वाला नजारा गुजरात के अमरेली का है, जहां शेरों का पूरा का पूरा 'कुनबा' ही सड़क पर घूमते नजर आ रहा है.

VIDEO: गुजरात के अमरेली में सड़क पर घूमता दिखा शेरों का झुंड, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

Lions Roaming On Road At Amreli In Gujarat: दुनिया के सबसे क्रूर जानवरों में शेर का नाम शुमार है, जिसके चंगुल में एक बार फंसने के बाद जिंदा बच पाना नामुमकिन है. जंगल का राजा अपने शिकार को बड़ी ही बेरहमी से तड़पा-तड़पा कर और बुरी तरह नोच-फाड़ कर खा जाता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें शेर को शिकार करते देख किसी की भी रूह कांप जाए, लेकिन जरा सोचिए अगर एक साथ शेरों का पूरा का पूरा 'कुनबा' ही सड़क पर घूमने निकल जाए, तो क्या होगा? यकीनन ये नजारा दहशत भरा होगा, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है गुजरात के अमरेली में, जहां खूंखार शेरों के झुंड को सड़क पर खुलेआम घूमते देखा गया, जिसके बाद स्थानीय निवासियों में भय और दहशत फैल गई.

यहा देखें वीडियो

हाल ही में गुजरात के अमरेली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई हैं, जिसमें शेरों का एक झुंड अचानक सड़क पर आ धमका. वीडियो में एक साथ इतने शेर बड़े ही आराम से खुलेआम घूमते नजर आ रहे हैं. राजौला के रामपुरा गांव में जिसने भी इस नजारे को देखा रह गया. हालांकि अमरेली में शेरों के इंसानी बस्तियों और सड़कों पर आने की कई तस्वीरें पहले भी सामने आई हैं, लेकिन एक साथ इतने शेर शायद ही पहले कभी देखे गए होंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राजौला रेंज में शेरों का निवास है. पानी और शिकार की तलाश में अक्सर ही ये शेर बस्ती की तरफ आ जाते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो में शेरों का झुंड देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो रही है.