सीढ़ी लगाकर दूल्हे को छत पर चढ़ाया, फिर पहना दी लाखों की नोटों की माला

सोशल मीडिया पर एक शादी समारोह का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के गले में लटकी नोटों की माला देखकर यूजर्स दंग हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं.

सीढ़ी लगाकर दूल्हे को छत पर चढ़ाया, फिर पहना दी लाखों की नोटों की माला

दूल्हे के गले की माला देख लगेग तगड़ा झटका.

भारतीय शादियों में जितनी अलग-अलग परंपराएं हैं. उतनी ही अजीबोगरीब नजारे भी देखने को मिलते हैं. खासतौर से गांव-देहात में होने वाली कुछ शादियों का आलम ही कुछ और होता है. आपने ऐसी ही मालाएं कई बार देखी होंगी जो नकली नोटों से बनी होती है. किसी में 100 के नोट का इस्तेमाल होता है, तो किसी में 500 के नोट का इस्तेमाल किया जाता है. ये मालाएं आमतौर पर गले से लेकर पेट तक की लंबाई वाली होती हैं, लेकिन इस वायरल वीडियो में दूल्हे के गले में डली माला आपको भी चौंका देगी. पहली नजर में शायद यकीन न हो, लेकिन गौर से देखिएगा, क्योंकि पूरी माला नोटों से बनी हुई है.

नोटों से बनी माला

इंस्टाग्राम पर साहिल ऑफिशियल 0420 नाम के हैंडल ने यह शादी का वीडियो शेयर किया है. इस शादी में एक घर का नजारा दिखाई दे रहा है. आसपास बहुत से लोग हैं और सारे ही लोग हैरान भी हैं, क्योंकि घर के एक सिरे के छज्जे पर एक आदमी अपने हाथ में झालर जैसा कुछ पकड़े नजर आ रहा है, जो एक सिरे से दूसरे सिरे तक गया है. कैमरा पैन करता है तब पता चलता है कि, ये झालर नहीं दरअसल एक माला है, जिसका एक सिरा दूल्हे के गले में डला है और गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि, ये पूरी लंबी सी माला पांच-पांच सौ रुपये के नोट से बनी हुई है.

यहां देखें वीडियो

'क्या दहेज मांगा था'

इतने सारे नोटों से बनी, इतनी बड़ी माला देखकर यूजर्स हैरान हो रहे हैं. एक यूजर ने सवाल किया कि, क्या ये माला दहेज में मांगे रुपयों से बनी है. कुछ यूजर्स ने ये भी जानना चाहा कि, ये माला कितने कीमत की नोट से तैयार हुई है, जिसके जवाब में कुछ यूजर्स ने इसकी रकम 27 लाख बताई है. तो कुछ यूजर्स ने 31 लाख और 50 लाख रुपये होने का भी दावा किया है. कुछ यूजर्स ने हैरानी से देखने वाले इमोजी भी शेयर किए हैं. अजब माला वाला ये वीडियो अब तक दो लाख से ज्यादा हिट्स हासिल कर चुका है.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Elections: 18 साल से काम कर रही है अमूल फैक्ट्री में, यूनिफार्म पर है गर्व

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com