दूल्हे ने पहनाई वरमाला, गुस्साई दुल्हन ने कर दी थप्पड़ों की बरसात, स्टेज से लगी भागने और फिर - देखें VIDEO

एक और मजेदार वीडियो वायरल (Funny Video Viral) हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे के साथ दुल्हन ने वरमाला के दौरान कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के मजेदार वीडियो वायरल (Funny Wedding Video) होते रहते हैं. खासतौर पर शादी में दूल्हा-दुल्हन के मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो (Bride groom funny video) ज्यादा वायरल होते हैं. हाल ही एक और मजेदार वीडियो वायरल (Funny Video Viral) हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे के साथ दुल्हन ने वरमाला के दौरान कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने में काफी मजेदार और लोगों के पसंद भी आ रहा है.

ये वीडियो उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) में हुई एक शादी का है, जहां दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर वरमाला के लिए बिल्कुल तैयार थे. उनके अलावा फोटो खींचने के लिए कैमरामैन रेडी था और सभी मेहमान भी मौजूद थे. लेकिन, जैसे ही दूल्हे ने अपनी होने वाली पत्नी को माला पहनाई, अचानक दुल्हन ने उसके चेहरे पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिए, एक बार नहीं, बल्कि दो बार थप्पड़ मारा और उसके बाद वो स्टेज छोड़कर चली गई.

जैसे ही दुल्हन ने थप्पड़ मारा, वहां मौजूद मेहमान ये देखकर हैरान रह गए. इसके बाद दोनों परिवारों के बीच काफी बातचीत और बीच-बचाव हुआ. जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मार्च 2022 में थोक महंगाई दर बढ़कर 14.55 प्रतिशत हो गई, सबसे अधिक महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल