दादी के सामने पोती कर रही थी Rap पर डांस, फिर हुआ कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जो आपको हंस-हंसकर लोट-पोट करने पर मजबूर कर देगा. पोती ने दादी के साथ बिंदास अंदाज में रैप गाने पर डांस किया.

दादी के सामने पोती कर रही थी Rap पर डांस, फिर हुआ कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

दादी के सामने पोती कर रही थी Rap पर डांस, फिर हुआ कुछ ऐसा.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जो आपको हंस-हंसकर लोट-पोट करने पर मजबूर कर देगा. पोती ने दादी के साथ बिंदास अंदाज में रैप गाने पर डांस किया. जिसको देखकर आपको भी अच्छा लगेगा. ट्विटर पर यूजर मरियम अली ने वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि दादी रैप गाने को सुन रही हैं और पोती डांस कर रही है. 

दरवाजा बंद करके लड़कियां कर रही थी कुछ ऐसा, मां ने अंदर घुसकर मारी चप्पलें

जिसके बाद पोती दादी को डांस करने का बोलती है और फिर दादी भी डांस करने लगती हैं. पोती को डर था कहीं दादी पिटाई न करें. लेकिन दादी ने पोती के साथ शानदार डांस किया. सोशल मीडिया पर उनके डांस की काफी तारीफ हो रही है. देखा जाता है कि भारत में मां या फिर दादी बच्चों को ऐसा करने पर मार देती हैं. लेकिन यहां दादी ने पोती के साथ शानदार डांस किया. 

बारिश में पाकिस्तानी रिपोर्टर ने बाथटब में बैठकर की रिपोर्टिंग, देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

देखें VIDEO:
 


कुछ महीनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जहां दो लड़कियां दरवाजा बंद करके डांस कर रही थी, जैसे ही उनकी मां देखती हैं तो चप्पलों से पीटना शुरू कर देती है. सोशल मीडिया पर वो वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. लेकिन यहां, दादी पोती के साथ बिंदास डांस करती दिख रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com