गूगल मैप ने समुद्र के किनारे कैप्चर की अनोखी तस्वीर, शरीर के बिना टहलती दिखी इंसान की टांग

इस वायरल फोटो (Viral Photo) को समुद्र किनारे दिखाया गया. लेकिन एक हैरत वाली बात ये है इस तस्वीर में इंसान नहीं, सिर्फ उसकी चप्पल और टांगें नजर आ रही है. इसे देख कर हर कोई हैरान रह गया.

गूगल मैप ने समुद्र के किनारे कैप्चर की अनोखी तस्वीर, शरीर के बिना टहलती दिखी इंसान की टांग

इसी तस्वीर में इंसान की बॉडी गायब दिख रही है

नई दिल्ली:

गूगल मैप भी कमाल है, इसकी मदद से लोग बिना किसी मदद से अपनी मंजिल तक पहुंच जाते हैं. यूं तो गूगल मैप (Google Map) लोगों के काफी काम आता है. लेकिन कुछ एक बार गूगल मैप ऐसी चीजों की वजह से सुर्खियां बटोर लेता है, जिनके बारे में इंसान सोचता तक नहीं. जैसे ही इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) साइट रेडिट (Reddit) पर एक शख्स द्वारा अपलोड एक तस्वीर चर्चा में है. इस फोटो को शख्स ने गूगल मैप्स के जरिये कैप्चर किया. यही फोटो जब लोगों ने देखी तो उनका सिर चकरा गया.

असल में गूगल मैप (Google map)की जो फोटो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही है. उस तस्वीर में समुद्र के किनारे घूमती चप्पल नजर आई. इस वायरल फोटो (Viral Photo) को समुद्र किनारे दिखाया गया. लेकिन एक हैरत वाली बात ये है इस तस्वीर में इंसान नहीं, सिर्फ उसकी चप्पल और टांगें नजर आ रही है. इसे देख कर हर कोई हैरान रह गया. ऐसे में जिसने भी ये वायरल तस्वीर देखी वो भौचक्का रह गया. नतीजन ये वाकया सोशल मीडिया (Social Media) पर भी छा गया.

ये भी पढ़ें: पड़ोसियों ने बर्फ में साथ खेलने से किया इनकार, तो दुखी होकर शख्स करने लगा ऐसी हरकत - देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेडिट यूजर ‘u/helloalola' ने इस तस्वीर को कैद किया. इसी तस्वीर में इंसान की बॉडी गायब दिख रही है और सिर्फ चप्पल पहने एक टांग दिखाई दे रही है. इस तस्वीर को देखते ही लोगों ने पोस्ट पर मजाकिया कमेंट करने शुरू कर दिए. कई लोगों ने ने लिखा कि लगता है कि सिर्फ पैर ही समुद्र किनारे छुट्टियां मनाने आया था. वहीं एक ने लिखा कि ये जिसकी भी है, यकीनन उसके पास अब एक पैर नहीं है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने तस्वीर पर अलग-अलग तरह के कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई.