पड़ोसियों ने बर्फ में साथ खेलने से किया इनकार, तो दुखी होकर शख्स करने लगा ऐसी हरकत - देखें Video

वीडियो में दिख रहा है कि शख्स एक पड़ोसी के घर से दूसरे घर जाकर उनसे पूछता है. अफसोस की बात है कि कोई उसके साथ खेलने नहीं आता. वह शख्स फिर अकेले ही बर्फ परी बनाने का फैसला करता है.

पड़ोसियों ने बर्फ में साथ खेलने से किया इनकार, तो दुखी होकर शख्स करने लगा ऐसी हरकत - देखें Video

पड़ोसियों ने बर्फ में साथ खेलने से किया इनकार, तो दुखी होकर शख्स करने लगा ऐसी हरकत

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी मजेदार है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स अपने पड़ोसियों के घर पर जाकर उनसे बर्फ में खेलने के लिए कहता है, लेकिन पड़ोसी उसके साथ बर्फ में खेलने से मना कर देते हैं. इस बात से दुखी होकर वो शख्स जो करता है, वो देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. ये वीडियो इतना मजेदार है कि इसने सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत लिया है.

क्लिप को मूल रूप से टिकटॉक पर पोस्ट किया गया थ. हालांकि, नेक्स्टडोर नाम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए जाने के बाद से ये वीडियो काफी वायरल हो गया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हमने हां कहा होगा."

वीडियो एक टेक्सट के साथ शुरु होता है जिसमें लिखा है, "मेरा 32 वर्षीय पति पड़ोसियों को अपने साथ खेलने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा है." वीडियो में दिख रहा है कि शख्स एक पड़ोसी के घर से दूसरे घर जाकर उनसे पूछता है. अफसोस की बात है कि कोई उसके साथ खेलने नहीं आता. वह शख्स फिर अकेले ही बर्फ परी बनाने का फैसला करता है. जो बात इस वीडियो को और भी शानदार बनाती है वह है बैकग्राउंड स्कोर. एनिमेटेड फिल्म फ्रोजन से इट्स डू यू वांट टू बिल्ड ए स्नोमैन.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को एक दिन पहले पोस्ट किया गया है. शेयर किए जाने के बाद से क्लिप को 4 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "बिल्कुल अद्भुत वीडियो! काश हमारे पास बर्फ होती!" दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "बहुत मज़ा."