Tokyo Olympics 2021: Google ने बनाया मिनी गेम्स से भरा मज़ेदार Doodle, यूजर्स खेल सकेंगे Animated Games

टोक्यो ओलंपिक 2021 (Tokyo Olympics 2021) का उद्घाटन समारोह आज के लिए निर्धारित है और इसे मनाने के लिए, Google डूडल ने एक एनीमेशन से प्रेरित गेम लॉन्च किया और इसे डूडल चैंपियन आइलैंड गेम्स का नाम दिया है.

Tokyo Olympics 2021: Google ने बनाया मिनी गेम्स से भरा मज़ेदार Doodle, यूजर्स खेल सकेंगे Animated Games

Tokyo Olympics 2021: Google ने बनाया मिनी गेम्स से भरा मज़ेदार Doodle

टोक्यो ओलंपिक 2021 (Tokyo Olympics 2021) का उद्घाटन समारोह आज के लिए निर्धारित है और इसे मनाने के लिए, Google डूडल ने एक एनीमेशन से प्रेरित गेम लॉन्च किया और इसे डूडल चैंपियन आइलैंड गेम्स का नाम दिया है. खास बात यह है कि गूगल ने इस डूडल के जरिए यूजर को गेम खेलने का मौका दिया है. इसमें यूजर रियल टाइम लीडरबोर्ड के साथ नींजा कैट गेम खेल सकता है. यूजर चार टीम ब्ल्यू, ग्रीन, येलो और रेड के साथ गेम खेल सकता है. इसमें जिन सात मिनी गेम्स को दिखाया गया हैं, वे हैं- टेबल टेनिस, स्केटबॉर्डिंग, तीरंदाजी, रग्बी, तैराकी, क्लाइंबिंग और मैराथन.

जैसा कि Google Doodle पेज पर वर्णित है, "डूडल चैंपियन द्वीप खेलों में आपका स्वागत है! आने वाले हफ्तों में, कैलिको (सी) एथलीट लकी से जुड़ें क्योंकि वह डूडल चैंपियन द्वीप की खोज करती है: सात खेल मिनी-गेम, महान विरोधियों, दर्जनों साहसी साइड क्वेस्ट, और कुछ नए (और पुराने) दोस्तों से भरी दुनिय. उसका अंतिम लक्ष्य? सभी सात पवित्र स्क्रॉल इकट्ठा करने के लिए प्रत्येक खेल चैंपियन को हराएं और चैंपियन द्वीप में अतिरिक्त छिपी चुनौतियों को पूरा करें.

अगर आप आज के गूगल डूडल पर क्लिक करते हैं, तो यह आपको डूडल चैंपियन आइलैंड के मुख्य पेज पर रीडायरेक्ट कर देगा. "आज के डूडल पर क्लिक करें, रीयल-टाइम ग्लोबल लीडरबोर्ड में योगदान करने के लिए चार रंगीन टीमों में से एक में शामिल हों, और गेम शुरू होने दें!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज के विशेष डूडल चैंपियन आइलैंड गेम्स के लिए कटसीन एनिमेशन और पात्र टोक्यो, जापान स्थित एनीमेशन स्टूडियो, द्वारा बनाए गए थे.