Golden Toilet इस्तेमाल करता था ट्रैफिक पुलिस अधिकारी, घर पर पड़ा छापा तो देखकर हैरान रह गए लोग - देखें Video

रूसी अधिकारियों ने सैकड़ों-हजारों डॉलर की रिश्वतखोरी योजना का खुलासा किया है, जिसमें कई ट्रैफिक पुलिस अधिकारी शामिल थे. लेकिन, ट्रैफिक पुलिस के मुखिया के शौचालय और उसके फर्श ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. शौचालय सोने से बना है.

Golden Toilet इस्तेमाल करता था ट्रैफिक पुलिस अधिकारी, घर पर पड़ा छापा तो देखकर हैरान रह गए लोग - देखें Video

Golden Toilet इस्तेमाल करता था ट्रैफिक पुलिस अधिकारी, घर पर पड़ा छापा तो देखकर हैरान रह गए लोग

रूसी अधिकारियों ने सैकड़ों-हजारों डॉलर की रिश्वतखोरी योजना का खुलासा किया है, जिसमें कई ट्रैफिक पुलिस अधिकारी शामिल थे. लेकिन, ट्रैफिक पुलिस के मुखिया के शौचालय और उसके फर्श ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. शौचालय सोने से बना है और फर्श में मेल खाने वाला संगमरमर है. द मॉस्को टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस कर्नल अलेक्सी सफ़ोनोव को हिरासत में लिया गया है और अगर वह दोषी पाया जाता है तो अब वह आठ से 15 साल के बीच जेल में है. जांच समिति ने सफ़ोनोव के भव्य निवास के फुटेज को बारोक अंदरूनी और हरे भरे लॉन के साथ जारी किया, जहां लक्जरी वाहन पार्क किए गए थे.

वीडियो में फर्नीचर, वॉल आर्ट फ्रेम और सजावटी टुकड़ों में सोने के व्यापक उपयोग के साथ असाधारण अंदरूनी भाग दिखाया गया है. यहां तक ​​कि रसोई के दराज और फर्नीचर भी सोने के बने हैं. संभवतः मेहमानों के लिए मुख्य प्रवेश द्वार के किनारे एक आउटहाउस भी था.

हालांकि, सोने का सबसे आश्चर्यजनक उपयोग शौचालय को सजाने के लिए किया गया था.

20 जुलाई को पोस्ट किया गया, 49-सेकंड का YouTube वीडियो, जो एक लक्जरी रियल एस्टेट विज्ञापन की तरह दिखता है, को 3.45 लाख से ज्यादा बार देखा गया, जिसपर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

देखें Video:

मॉस्को टाइम्स ने बताया, कि सफ़ोनोव और उनके छह अधीनस्थों पर अवैध रूप से भारी वाहनों को संचालित करने के लिए व्यवसायों को नकली परमिट देने के बदले में कई वर्षों में रिश्वत में 19 मिलियन रूसी रूबल (लगभग ₹ 1.92 करोड़) प्राप्त करने का आरोप लगाया गया है. इन परमिटों ने वाहनों के मालिकों को स्टावरोपोल क्षेत्र में प्रशासनिक कानून के उल्लंघन में कार्गो को मुफ्त में परिवहन करने की अनुमति दी, रूसी से अंग्रेजी में अनुवादित होने पर जांच समिति द्वारा जारी वीडियो में कैप्शन पढ़ें.

मॉस्को टाइम्स ने क्रेमलिन समर्थक विधायक अलेक्जेंडर खिनशेटिन का भी हवाला दिया, जिसमें कहा गया था कि स्टावरोपोल ट्रैफिक पुलिस विभाग के कम से कम 35 सदस्य इस घोटाले में शामिल थे.


मिस्टर खिंशतेन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर सफोनोव की हवेली की कई तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरों में से एक - गोल्डन टॉयलेट बाउल की है, जो कि तेजी से वायरल हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ब्रिटिश दैनिक द टाइम्स ने बताया, कि नेशनल गार्ड और रूस की मुख्य सुरक्षा एजेंसी एफएसबी के सशस्त्र अधिकारियों ने इस क्षेत्र में कई जगहों पर छापेमारी की और इन अधिकारियों को हिरासत में ले लिया.