मार्केट में आई सोने चांदी वाली पानीपुरी, वीडियो देख भड़के लोग, बोले- गोलगप्पे को महलों की रानी मत बनाओ

एक स्ट्रीट फूड विक्रेता ने पानीपुरी का एक नया वर्जन पेश किया है, जिसमें ड्राई फ्रूट्स और ठंडाई शामिल हैं, जिन्हें सोने की थाली में सोने और चांदी की परत साथ परोसा जाता है.

मार्केट में आई सोने चांदी वाली पानीपुरी, वीडियो देख भड़के लोग, बोले- गोलगप्पे को महलों की रानी मत बनाओ

सोने चांदी वाली पानीपुरी में डाल कर परोसी जाती है ठंडाई.

पानीपुरी, फुलकी, पुचका या गोलगप्पे नाम चाहे जो भी हो इसका स्वाद देश के हर हिस्से को लोगों को भाता है. आमतौर पर इसे इमली या फिर आम के खट्टे-मीठे पानी के साथ सर्व किया जाता है और अंदर आलू वाली चटपटी स्टफिंग डाली जाती है, लेकिन गुजरात के अहमदाबाद में एक स्ट्रीट फूड विक्रेता ने पानी पुरी का एक नया वर्जन पेश किया है, जिसमें ड्राई फ्रूट्स और ठंडाई शामिल हैं, जिन्हें सोने की थाली में सोने और चांदी की पन्नी के साथ परोसा जाता है. हाल में एक फूड ब्लॉगर ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

पानी पुरी का अलग अंदाज

 फूड ब्लॉगर्स ख़ुशबू परमार और मनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया. वीडियो मे देखा जा सकता है कि, पानीपुरी वाला बड़े ही यूनिक अंदाज इसे सर्व कर रहा है. पुरी में कटे हुए बादाम, काजू और पिस्ता मिलाकर भरा जाता है, इसके बाद इसमें ढेर सारा में शहद मिलाया जाता है. फिर इसे छह छोटे गिलासों में ठंडाई के साथ परोसा जाता है, हर पुरी को ध्यान से सोने और चांदी की पन्नी से ढक दिया जाता है. फूड वेंडर, Shareat, स्वच्छ, लाइव-फ्राइड पानी पुरी पेश करने वाला भारत का पहला विक्रेता होने का दावा करता है.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने लिए मजे

वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, वहीं इस पर लोग दो मत नजर आ रहे हैं. कुछ इसे यूनिक आइडिया बता रहे हैं, तो वहीं कुछ को ये गोलगप्पे के साथ किया मजाक लग रहा है. एक यूजर ने लिखा, पानीपुरी को पानीपुरी ही रहने दो महलों की रानी मत बनाओ. दूसरे ने लिखा, इसे कहते हैं बप्पी लहिरी पानी पुरी. तीसरे यूजर ने लिखा, फ्री में भी न खाउं में ये, पानीपुरी की रेसिपी ही चेंज कर दी.

ये भी देखें- Gadgets 360 With Technical Guruji- इस हफ्ते की खास Tech Tip

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com