दरवाजे के पास खेल रहे थे बच्चे फिर हुआ कुछ ऐसा कि निकल पड़ीं मां की चीखें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि बच्चे दुकान पर खेल रहे हैं. वहीं मां मोबाइल देखने में बिजी हैं. उसी वक्त कांच का दरवाजा टूटता है और कांच नीचे बिखर जाते हैं.

दरवाजे के पास खेल रहे थे बच्चे फिर हुआ कुछ ऐसा कि निकल पड़ीं मां की चीखें

बच्चे पर गिरा कांच का दरवाजा.

खास बातें

  • चीन में बच्चे पर गिरा कांच का दरवाजा.
  • स्लाइडिंग डोर से खेल रहे थे बच्चे.
  • अब बच्चे की मां स्टोर से 2 लाख युआन का मुआवजा मांग रही है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि बच्चे दुकान पर खेल रहे हैं. वहीं मां मोबाइल देखने में बिजी हैं. उसी वक्त कांच का दरवाजा टूटता है और कांच नीचे बिखर जाते हैं. जोरदार आवाज सुन मां की भी चीखें निकल जाती हैं और मां दुकान से भाग जाती है. स्लाइडिंग डोर से दो बच्चे खेल रहे थे. जोर से खोलने के चक्कर में दरवाजा टूट गया. खून से लथपथ बच्चे को मां अस्पताल ले गई और उसे टाके लगवाए. बच्चे के चहरे पर कई टाके आए हैं. 

सलमान खान को बेल मिलने के बाद फैन्स ने ट्विटर पर ऐसे मनाया जश्न, बोले- टाइगर आजाद है

देखें वीडियो-



ये हादसा पिछले महीने चेंग्डु शॉपिंग मॉल के एप्पल स्टोर में हुआ. ये वीडियो फेसबुक पर Shanghaiist ने शेयर किया. बच्चे का नाम मेंग मेंग बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही कांच का दरवाजा टूटता है उसके चेहरे पर कई चोटें आ जाती हैं. मां उसे तुरंत अस्पताल लेकर भागती है.

बकरियों को बचाने के लिए 'बाघ' से भिड़ गई यह दिलेर लड़की, और फिर....

अब बच्चे की मां स्टोर से 2 लाख युआन का मुआवजा मांग रही है. 4 वर्षीय बच्चे का चेहरा बुरी तरह खराब हो चुका है और उन्हें डर है कि आगे बच्चे का फ्यूचर कैसा होगा? वहीं स्टोर मैनेजर का मानना है कि जितनी गलती स्टोर की है उतनी ही गलती बच्चे की भी है. इसलिए उन्हें भी अपनी गलती मांगनी होगी. वीडियो में कई लोगों ने अपनी राय दी. 

एक फेसबुक यूजर ने लिखा- ''कोई भी ग्लास इतनी जल्दी नहीं टूटते. वो एक छोटा सा बच्चा है कोई हल्क नहीं जो छूने से टूट जाएगा.'' 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com