एयरपोर्ट पर लड़कियों ने की एक लड़के की जमकर पिटाई, फाड़ दिया कपड़ा, वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक, रायपुर एयरपोर्ट के बाहर ट्रैवल एजेंसी में काम कर रही कुछ लड़कियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि ये युवक भी पहले यहीं काम करता था और किसी काम से से वहां पहुंचा था. मैनेजर का नंबर मांगने पर वहां मौजूद लड़कियों से विवाद हो गया.

एयरपोर्ट पर लड़कियों ने की एक लड़के की जमकर पिटाई, फाड़ दिया कपड़ा, वीडियो हुआ वायरल

Social Media पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. कई वीडियो को देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. वहीं कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें ख़ूब हंसी आती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कई लड़कियां साथ मिलकर एक शख्स को पीट रही हैं. इतना ही नहीं पिटाई के क्रम में ऑटोवाले के कपड़े भी फाड़ देती हैं. यह पूरा मामला रायपुर के एयपोर्ट का है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है.

देखें वायरल वीडियो

जानकारी के मुताबिक, रायपुर एयरपोर्ट के बाहर ट्रैवल एजेंसी में काम कर रही कुछ लड़कियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि ये युवक भी पहले यहीं काम करता था और किसी काम से से वहां पहुंचा था. मैनेजर का नंबर मांगने पर वहां मौजूद लड़कियों से विवाद हो गया. दोनों पक्षों ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

शख्स का नाम दिनेश है. वह ट्रैवल एजेंसी में काम करता था. वह कंपनी के मैनेजर का नंबर मांगने गया था. जिससे विवाद हो गया और एयरपोर्ट पर लड़कियों ने दिनेश की पिटाई कर दी. तब एयरपोर्ट पर मौजूद कुछ लोगों ने इस हंगामे का वीडियो बना लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो की बात करें तो साफ तौर पर देखा जा सकता है कपड़े फटने तक युवक की पिटाई हुई है. एक लड़की बेल्ट से ऑटो चालक को पीट रही है. इस दौरान जमकर गाली गलौज भी चल रहा है.
 

दुनियाभर के नेताओं ने महारानी एलिजाबेथ द्वितीय को दी अंतिम श्रद्धांजलि

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com