विज्ञापन
This Article is From Jul 03, 2018

गर्लफ्रेंड के सरप्राइज गिफ्ट ने खोला चीटर बॉयफ्रेंड का राज, बर्थडे पर कर रहा था ऐसा

कायला स्पियर नाम की लड़की के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. डिलिवरी बॉय ने बॉयफ्रेंड का राज गर्लफ्रेंड के सामने खोल दिया.

गर्लफ्रेंड के सरप्राइज गिफ्ट ने खोला चीटर बॉयफ्रेंड का राज, बर्थडे पर कर रहा था ऐसा
डिलिवरी बॉय ने गर्लफ्रेंड के सामने खोला चीटर बॉयफ्रेंड का राज.
बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का रिश्ता एक विश्वास पर टिका रहता है. जैसे ही विश्वास टूटा तो रिश्ता भी खत्म हो जाता है और फिर कभी नहीं जुड़ पाता. कुछ ऐसा ही हुआ एक कपल के साथ, जहां बॉयफ्रेंड के धोखे का पता चलने के बाद सब कुछ खत्म हो गया. कायला स्पियर नाम की लड़की के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. डिलिवरी बॉय ने बॉयफ्रेंड का राज गर्लफ्रेंड के सामने खोल दिया. कायली स्पियर ने धोखे की पूरी कहानी ट्विटर पर शेयर की. कायली कभी अमेरियन सैंडविश रेस्टॉरेंट चेन जिम्मी जोन्स की हमेशा शुक्रगुजार रहेंगी. जिनके डिलेवरी बॉय ने धोखेबाज बॉयफ्रेंड का राज खोला. कायली ने ट्वीट करने के बाद ट्विटर अकाउंट सेक्योर कर लिया गया है. ऐसे में कोई उनके ट्वीट्स नहीं देख सकता है. आइए बताते हैं उन्होंने ट्विटर पर क्या लिखा-

मिया खलीफा, सनी लियोनी के इतने बड़े फैन हैं केरल के लोग, पोर्न स्टार बोला- लाजवाब

उन्होंने ट्विटर पर कई ट्वीट्स किए जिसमें धोखे की पूरी कहानी थी. बता दें, कायली कुछ महीनों से एक शख्स के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थीं. वो दूर रहकर अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट कर रहा था और फाइनल ईयर में था. 

''मैं शाम को काम से लौटी तो सोचा मुझे अपने बॉयफ्रेंड के लिए कुछ खास करना चाहिए. मैंने जिम्मी जोन्स से उसके लिए डिनर ऑर्डर किया. उस वक्त वो फाइन्स की पढ़ाई कर रहा था.मैंने रेस्टॉरेंट जिम्मी जोन्स में ऑर्डर दिया और उन्हें बताया कि ये ऑर्डर मेरे बॉयफ्रेंड के लिए है जो शहर से दूर रहता है. मैं वहां मौजूद नहीं रहूंगी. क्योंकि वो 3 घंटे की दूरी पर रहता है. जिसके बाद उन्होंने ऑर्डर ले लिया.''

गुफा में जिंदा मिले 12 फुटबॉल खिलाड़ी, उनको बचाने के लिए सेना कर रही है ये काम

ऑर्डर दे दिया गया. जिसके बाद मेरे बॉयफ्रेंड का मैसेज आया कि वो सोने जा रहा है. जिसके बाद मैने सोचा कि उसे सरप्राइज गिफ्ट के बारे में बता देना चाहिए. मैंने मैसेज में लिखा- हाय, तुम्हारे लिए खाना रास्ते में है. टिप दे देना. लेकिन उसका कोई रिप्लाई नहीं आया. मुझे लगा कि वो सो रहा होगा. 

मजदूर ने गाया इतना सुरीला गाना, शंकर महादेवन बोले- कहां है ये? मुझे इसके साथ काम करना है

कुछ देर बाद मेरे बॉयफ्रेंड का थैंक्यू मैसेज आया. जिसके तुरंत बाद जिम्मी जोन्स से कॉल आया. डिलिवरी ड्राइवर ने कॉल करते ही बोला- देखो हम अक्सर ऐसा नहीं करते, लेकिन मुझे लगता है कि ये तुम्हे पता होना चाहिए. जैसे ही मैं तुम्हारे बॉयफ्रेंड के घर के सामने खड़ा हुआ तो तुम्हारे बॉयफ्रेंड ने सिर्फ बॉकसर्स पहने थे और एक लड़की काउच पर लेटी हुई थी. जिसके बाद मैं हैरान रह गई. 

इस पंजाबी एक्ट्रेस ने केएल राहुल से पूछा डेट के लिए, पढ़ें दोनों की पूरी CHAT

मैंने डिलिवरी बॉय से मायूस होकर कुछ सवाल पूछे जिसके जवाब डिलिवरी बॉय ने अच्छे से दिए. उसने कंफर्म किया कि वो एक लड़की के साथ काउच पर सो रहा था.और इसी के साथ मैंने पाया कि मेरा बॉयफ्रेंड चीटर है और धोखा दे रहा है. इसके लिए जिम्मी जोन्स का धन्यवाद.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
गर्लफ्रेंड के सरप्राइज गिफ्ट ने खोला चीटर बॉयफ्रेंड का राज, बर्थडे पर कर रहा था ऐसा
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com