घोड़े के पास खड़े होकर रील्स बना रही थी लड़की, जैसे ही शुरू किया डांस, जानवर ने चखा दिया मज़ा

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की घोड़े के पास खड़े होकर रील्स (Reels) बना रही थी, लेकिन इस बीच घोड़े ने जो किया वो देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

घोड़े के पास खड़े होकर रील्स बना रही थी लड़की, जैसे ही शुरू किया डांस, जानवर ने चखा दिया मज़ा

घोड़े के पास खड़े होकर रील्स बना रही थी लड़की

आजकल फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर रील्स बनाने का लोगों को खुमार चढ़ा है. इसके लिए लोग कभी भी और कहीं भी रील्स बनाना शुरु कर देते हैं. फिर चाहे वो कैसी भी जगह हो, लोग रील्स बनाने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते. सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो देखने में काफी मजेदार है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की घोड़े के पास खड़े होकर रील्स (Reels) बना रही थी, लेकिन इस बीच घोड़े ने जो किया वो देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की साड़ी पहनकर घोड़े के पास खड़ी है और रील्स बनवा रही है. वो घोड़े के करीब जाकर अलग-अलग पोज दे रही है. लेकिन जैसे ही लड़की घोड़े के पास डांस करना शुरु करती है, गुस्साया घोड़ा उसे मज़ा चखा देता है.

देखें Video:

ये वीडियो अब सोशल  मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक करीब 40 हजार बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-  और बना लो रील्स. दूसरे ने लिखा- बच गई नहीं तो जान भी जा सकती थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घायलों को इलाज मुहैया कराने की कवायद तेज, बालटाल हॉस्पिटल में भर्ती कराए जा रहे तीर्थ यात्री