सड़क पर भरे पानी से खुद को बचाने के लिए लड़की ने निकाला गजब तरीका, गाड़ी को देखते ही किया कुछ ऐसा - देखें Funny Video

लड़की ने बारिश के कींचड़ से खुद को बचाने के लिए जो तरकीब लगाई है, वो शायद ही किसी के दिमाग में जल्दी आ सकती है.

सड़क पर भरे पानी से खुद को बचाने के लिए लड़की ने निकाला गजब तरीका, गाड़ी को देखते ही किया कुछ ऐसा - देखें Funny Video

सड़क पर भरे पानी से खुद को बचाने के लिए लड़की ने निकाला गजब तरीका

अक्सर ऐसा होता है कि बारिश में सड़कों पर पानी भर जाता है. और रास्ते में आती-जाती गाड़ियां इतनी रफ्तार में होती हैं कि हमारे ऊपर सारा कींचड़ उछाल देती हैं, जिससे हमारे कपड़े खराब हो जाते हैं. लेकिन, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने इस परेशानी से बचने का एक मजेदार तरीका निकाला है. लड़की ने बारिश के कींचड़ से खुद को बचाने के लिए जो तरकीब लगाई है, वो शायद ही किसी के दिमाग में जल्दी आ सकती है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, कॉमन सेंस, अपने बचाव का आसान उपाय. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की सड़क के किनारे जा रही है और सड़क में ढेर सारा पानी भरा है. तभी एक गाड़ी पीछे से तेज रफ्तार में आ रही होती है. गाड़ी को देखते ही लड़की जमीन पर पड़ा एक पत्थर उठाकर गाड़ी की तरफ देखने लगती है. ये देखते ही गाड़ी वाला गाड़ी को धीमे चलाने लगता है और धीरे से लड़की के बगल से गुजर जाता है. इस तरह लड़की पानी से भीगने से बच जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 2 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इसका मतलब बिना लाठी के काम नहीं होगा ? दूसरे ने लिखा, गजब आइडिया है, जरूर ट्राई करूंगा.