Pizza ऑर्डर करने के लिए लड़की ने फोन पर शकीरा की नकल उतारते हुए गाया गाना, तो सिंगर ने किया मजेदार कमेंट - देखें Funny Video

वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींचा और खुद सिंगर शकीरा को भी प्रभावित किया है. अगर आप आंख बंद करके ये वीडियो देखेंगे, तो हम गारंटी देते हैं कि आपको भी यही लगेगा कि ये आवाज शकीरा की है.

Pizza ऑर्डर करने के लिए लड़की ने फोन पर शकीरा की नकल उतारते हुए गाया गाना, तो सिंगर ने किया मजेदार कमेंट - देखें Funny Video

Pizza ऑर्डर करने के लिए लड़की ने फोन पर शकीरा की नकल उतारते हुए गाया गाना

पिज्जा (Piiza)ऑर्डर करते समय पॉप सिंगर शकीरा (Shakira) की आवाज की नकल करने के लिए एक लड़की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अमेरिकन आइडल सीजन 12 की सेमीफाइनलिस्ट शुबा वेदुला ये वीडियो टिकटॉक पर वायरल होने के बाद सुर्खियों में आ गईं हैं. वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींचा और खुद सिंगर शकीरा को भी प्रभावित किया है. अगर आप आंख बंद करके ये वीडियो देखेंगे, तो हम गारंटी देते हैं कि आपको भी यही लगेगा कि ये आवाज शकीरा की है.

शकीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शुबा के पिज्जा ऑर्डर करने के मजेदार तरीके पर कमेंट किया है. वीडियो में, वह क्लिप देख रही है और शुबा के साथ गा भी रही हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए उसके साथ मजेदार कैप्शन में लिखा है, "नमस्ते @शुबाम्यूजिक, क्या मैं आपका ऑर्डर ले सकती हूं?"

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक 1.4 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग शुबा की आवाज़ सुनकर हैरान हैं और कमेंट में सभी ने ज्यादातर यही कहा है कि वाकई शुबा की आवाज़ बिल्कुल शकीरा जैसी है. शुबा ने भी शकीरा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए बताया, कि पॉपस्टार द्वारा पहचाने जाने के बाद वह कितनी खुश हैं. उसने वाका वाका गाने को साथ में गाने का भी अनुरोध किया है.