घर की दीवार पर चढ़कर कुत्तों को परेशान कर रहा था भालू, लड़की ने देखते ही भालू को दे दिया धक्का और फिर - देखें Shocking Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस चौंकाने वाले वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे कैलिफोर्निया (California) में एक 17 वर्षीय लड़की ने अपने कुत्तों को बचाने के लिए दीवार पर चढ़े एक भालू को धक्का दे दिया.

घर की दीवार पर चढ़कर कुत्तों को परेशान कर रहा था भालू, लड़की ने देखते ही भालू को दे दिया धक्का और फिर - देखें Shocking Video

घर की दीवार पर चढ़कर कुत्तों को परेशान कर रहा था भालू, लड़की ने देखते ही भालू को दे दिया धक्का

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस चौंकाने वाले वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे कैलिफोर्निया (California) में एक 17 वर्षीय लड़की ने अपने कुत्तों को बचाने के लिए दीवार पर चढ़े एक भालू को धक्का दे दिया. मेमोरियल डे (Memorial Day) पर फिल्माए गए सीसीटीवी फुटेज में भालू और उसके शावकों को लड़की के घर के पीछे की दीवार पर चलते हुए दिखाया गया है,  जहां घर में रहने वाले कुत्ते उन पर भौंकने लगे. KTLA के अनुसार, मोरिनिको परिवार, जिसके घर के पीछे भालू चढ़े थे, वो उस समय बागवानी कर रहा था.

रोएं खड़े कर देने वाले इस वीडियो में, विशाल भूरे भालू को घर के कुत्तों में से एक को परेशान करते हुए देखा जा सकता है, जो तुरंत वहां से भागकर वापस आ जाता है. भालू ने तब अपना ध्यान छोटे कुत्तों में से एक की ओर लगाया और लगभग उसे उठा ही लिया था जब हैली नाम की लड़की उसे बचाने के लिए दौड़ी और उसने भालू को धक्का दे दिया.

हैली ने केटीएलए से कहा, "मैं भालू को देखती हूं, यह मेरे कुत्ते, वेलेंटीना को पकड़ रहा है, और मुझे वहां भागना है. वह एक बच्चा है, और पहली चीज जो मुझे लगी है वह है भालू को धक्का देना. और किसी तरह मैंने यह काम कर लिया."

फुटेज में दिखाया गया है कि बहादुर लड़की कैसे भालू को धक्का देती है, जिससे वह पीछे की ओर गिर जाता है. फिर उसने अपने कुत्तों को सुरक्षित वापस लाने के लिए हाथापाई की, एक को उठाया और वापस भाग गई.

फुटेज को टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर हैली की चचेरी बहन ब्रेंडा (@bakedlikepie) द्वारा साझा किया गया था. तब से यह लाखों व्यूज के साथ वायरल हो चुका है और ट्विटर जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी जगह बना चुका है.

स्नोप्स के अनुसार, टिकटॉक पर पोस्ट किए जाने के बाद पहले छह घंटों में वीडियो को लगभग 10 मिलियन बार देखा गया. इसे व्यापक रूप से इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी साझा किया गया और फिर से पोस्ट किया गया, लाखों बार देखा गया और वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए.

भालू से मुठभेड़ के कारण हैली की उंगली में मोच आ गई और घुटना टूट गया. उसने कहा, "जब तक भालू को धक्का लगा, तब तक मैं अपने दूसरे कुत्ते के साथ वहाँ से निकल चुकी थी,"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन, वह इसी तरह के स्टंट करने से दूसरों को सावधान करती हैं. हैली ने कहा, "भालू को धक्का मत दो. मैंने जो किया वह मत करो, हो सकता है कि आपके साथ कुछ गलत हो जाए.”