अजगर के साथ रेस्टोरेंट में डिनर कर रही लड़की का सच जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक अजगर एक टेबल पर बड़े ही आराम से बैठकर डिनर का आनंद ले रहा है. दरअसल, ये एक एडिटेड वीडियो है, जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

अजगर के साथ रेस्टोरेंट में डिनर कर रही लड़की का सच जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे

Python Viral Video: यूं तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. कई वीडियो अच्छे होते हैं वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो एडिटेड होते हैं. ये दिखने में इतने रियल होते हैं कि आप इन्हें देखने के बाद आसानी से पहचान नहीं पाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रेस्टोरेंट में एक टेबल पर बैठकर एक महिला एक अजगर के साथ डिनर कर रही है. देखने में अजगर एक दम असली लग रहा है. मगर सोचिए कि हकीकत में ऐसा हो सकता है क्या? ये वीडियो पूरी तरह से एडिटेड है. 

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक अजगर एक टेबल पर बड़े ही आराम से बैठकर डिनर का आनंद ले रहा है. दरअसल, ये एक एडिटेड वीडियो है, जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. ये वीडियो कहां का है, इस बात की जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, ये देखने में बिल्कुल असली वीडियो लग रहा है. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ilhanatalay_ नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयरक किया है. इस वीडियो को 74 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये देखकर मैं पूरी तरह से डर चुका हूं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- अगर वास्तव में ऐसा हुआ है तो मैं इस लड़की को सलाम करता हूं.

एडिटेड वीडियो है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो पूरी तरह से एडिटेड है. इसमें फिल्टर और एनिमेसन का प्रयोग किया गया है. यह दिखने में ऐसा लग रहा है, जैसे कोई सही का अजगर है.