मज़े लेकर साबुन खाती नजर आई लड़की, लोगों को नहीं हो रहा यकीन, सच्चाई जानकर रह जाएंगे हैरान

लोग लड़की को मजे से साबुन खाते हुए देख दंग हैं और अपने रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

मज़े लेकर साबुन खाती नजर आई लड़की, लोगों को नहीं हो रहा यकीन, सच्चाई जानकर रह जाएंगे हैरान

मज़े लेकर साबुन खाती नजर आई लड़की

इंटरनेट पर अक्सर चौंकाने वाले वीडियोज सामने आते रहते हैं, ऐसा ही एक वीडियो हाल में सामने आया जिसमें एक लड़की साबुन खाती हुए नजर आ रही है. वीडियो को देख लोग हैरान हैं और ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग लड़की को मजे से साबुन खाते हुए देख दंग हैं और अपने रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

लड़की ने खाई ‘साबुन' की टिकिया

इंस्टाग्राम पर 21b_kolkata नाम के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में लड़की एक हाथ में साबुन और दूसरे हाथ में हैंडवॉश दिखाती नजर आती है और पूछती है कि आपका कौन सा फेवरेट है. इसके बाद लड़की बड़े ही मजे लेकर साबुन की गुलाबी टिकिया को खाना शुरू कर देती है. उसके एक्सप्रेशन्स देख ऐसा लगता है, जैसे ये साबुन खाना उसे दिल से पसंद है. लेकिन वीडियो के आखिरी में इस रहस्य का खुलासा होता है कि दरअसल साबुन सी दिख रही ये चीज कुछ और ही है. लड़की साबुन को दो भागो में काटती है तो नजर आता है कि ये एक चॉकलेट केक है.

लोगों को नहीं हो रहा अपनी आंखों पर यकीन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर 1 लाख 40 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मुझे ये सच लगा कि मैं आपको साबुन खाते देख रहा हूं. दूसरे ने लिखा, मैं खुद को साबुन खाते देखने की कल्पना नहीं कर सकती. वहीं तीसरे ने लिखा, लाइफबॉय, डव से अच्छा स्वाद देता है. एक अन्य ने लिखा, ये सेहत के लिए अच्छा नहीं.