विज्ञापन
Story ProgressBack

जंगल सफारी करते पर्यटकों को देख भड़का जिराफ, पड़ा पीछे, भागते-भागते लोगों की हालत खराब

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक जिराफ पर्यटकों की गाड़ी के पीछे दौड़ता नजर आ रहा है. इस दौरान उन्हें वहां से उल्टे पैर भागने को मजबूर होना पड़ता है.

Read Time: 3 mins
जंगल सफारी करते पर्यटकों को देख भड़का जिराफ, पड़ा पीछे,  भागते-भागते लोगों की हालत खराब

प्रकृति से भला किसे प्यार नहीं होगा. यही वजह है कि, जंगल सफारी का क्रेज लोगों में दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है. जहां नए कपल्स शादी के बाद हनीमून मनाने जंगलों वाले डेस्टिनेशंस को चुन रहे हैं. वहीं कई लोग फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए भी जंगल का रूख करते हैं. जंगल सफारी के दौरान शेर और बाघ जैसे खूंखार जानवरों को अपने ठीक सामने शिकार करते देखा जा सकता है. यूं तो जंगल सफारी करना सुरक्षित होता है, लेकिन कई बार जानवरों का कोई भरोसा नहीं होता कि, वो कब कौन सा रूख अख्तियार कर लें. हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक जिराफ पर्यटकों की गाड़ी के पीछे दौड़ता नजर आ रहा है. इस दौरान उन्हें वहां से उल्टे पैर भागने को मजबूर होना पड़ता है.

पर्यटकों को देखकर भड़का जिराफ

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे कुछ पर्यटक जंगल सफारी का मजा ले रहे होते हैं, लेकिन तभी एक जिराफ पर्यटकों को देखकर भड़क जाता है और उनके पीछे पड़ जाता है. इस बीच पर्यटक वहां से जान बचाकर भागते नजर आते हैं. वीडियो में पर्यटकों की गाड़ी के पीछे गुस्से से तिलमिलाते जिराफ को दौड़ते देखा जा सकता है. इस दौरान पर्यटक डर के मारे चीखने-चिल्लाने लगते हैं, लेकिन कुछ ही देर बाद जिराफ अपने आप ही शांत हो जाता है और उनका पीछा करना छोड़ देता है. इसके बाद ही पर्यटक राहत की सांस लेते नजर आते हैं.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जिराफ सीधे जुरासिक पार्क से बाहर जीप का पीछा कर रहा है'. महज 35 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2.3 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'ये सीन एक फिल्म की तरह लग रहा है' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसमें लोग अपनी जान गंवा सकते हैं, फिर भी वे इन घटनाओं को रिकॉर्ड करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.'

ये Video भी देखें: Heat Wave: आसमान से बरस रही आग, तप रहे राज्य | Rajasthan | Madhya Pradesh | North West India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मांग की जगह दूल्हे ने माथे पर लगा दिया सिंदूर, फिर दुल्हन ने जो किया, यूजर्स बोले- ओवर एक्टिंग करना बंद करो बहन
जंगल सफारी करते पर्यटकों को देख भड़का जिराफ, पड़ा पीछे,  भागते-भागते लोगों की हालत खराब
फूड पॉइजनिंग हो जाए... सोचकर अमेरिकी ट्रैवल व्लॉगर ने पाकिस्तान में खाया स्ट्रीट फूड, इंटरनेट यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल
Next Article
फूड पॉइजनिंग हो जाए... सोचकर अमेरिकी ट्रैवल व्लॉगर ने पाकिस्तान में खाया स्ट्रीट फूड, इंटरनेट यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;