VIDEO: गिलगिट-बाल्टिस्तान में घुंघराले बाल वाली इस लड़की ने गया आशा भोसले का गाना, यूजर्स का जीता दिल

Gilgit Baltistan Girl: वीडियो में एक लड़की अपनी सुरीली आवाज में मशहूर सिंगर आशा भोसले का पॉपुलर सॉन्ग 'इन आंखों की मस्ती' गाती नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

VIDEO: गिलगिट-बाल्टिस्तान में घुंघराले बाल वाली इस लड़की ने गया आशा भोसले का गाना, यूजर्स का जीता दिल

Gilgit Baltistan Girl Singing: सोशल मीडिया पर रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं, इनमें से कुछ हैरान कर देते हैं, तो कुछ दिल जीत लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी अपना दिल बार बैठेंगे. वीडियो में पहाड़ की किसी वादियों के बीच एक लड़की अपनी सुरीली आवाज में मशहूर सिंगर आशा भोसले का पॉपुलर सॉन्ग 'इन आंखों की मस्ती' गाती नजर आ रही है, जो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में दिख रही गिलगिट-बाल्टिस्तान की यह लड़की एक कमाल का बॉलीवुड सॉन्ग गाकर इंटरनेट पर इन दिनों चर्चा का विषय बन गई है. वीडियो की शुरुआत में घुंघराले बाल वाली एक लड़की 1964 की फिल्म 'उमराव जान' के गाने को गुनगुनाती नजर आ रही है, जिसे मशहूर सिंगर आशा भोसले ने गाया है. इस खूबसूरत सी लड़की की मधुर आवाज को सुनकर आप भी एक अलग ही दुनिया में खो जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को allgilgit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 96 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लड़की की आवाज बहुत अच्छी है. क्या कोई उसके बारे में कोई जानकारी दे सकता है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शानदार. अद्भुत. क्या सुरीली आवाज है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'खूबसूरत आवाज. ढेर सारा प्यार.' चौथे यूजर ने लिखा, 'सुरीली आवाज और उसके घुंघराले बाल.'