'आज ब्लू है पानी पानी' की धुन पर फैमिली के साथ 'चिल' करती नजर आईं गीता फोगाट, लोग बोले- 'ऐसे न करें पानी की बर्बादी'

गीता फोगाट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में गीता बाथ टब में अपने बेटे और पति के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'आज ब्लू है पानी पानी' पार्टी सॉन्ग सुनाई दे रहा है.

'आज ब्लू है पानी पानी' की धुन पर फैमिली के साथ 'चिल' करती नजर आईं गीता फोगाट, लोग बोले- 'ऐसे न करें पानी की बर्बादी'

'आज ब्लू है पानी पानी' की धुन पर फैमिली के साथ 'चिल' करती नजर आईं गीता फोगाट

कॉमनवेल्थ गेम्स की फ्रीस्टाइल महिला रेसलिंग चैम्पियन गीता फोगाट (Geeta Phogat) इन दिनों वैकेशन पर हैं. वह अपने बच्चे और पति के साथ छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. गीता फोगाट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में गीता बाथ टब में अपने बेटे और पति के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'आज ब्लू है पानी पानी' पार्टी सॉन्ग सुनाई दे रहा है.

फैन्स ने कहा- 'पानी की बर्बादी न करें'

गीता ने यह वीडियो 'चिलिंग विद माई टू फेवरेट्स' कैप्शन के साथ पोस्ट किया. वीडियो में गीता अपने बेटे के साथ बाथ टब में नजर आ रही है. गीता के साथ बेटा भी खूब मस्ती कर रहा है. साथ ही गीता के पति पवन कुमार सिरोहा (Pawan Kumar Siroha) शर्टलेश पोज देते नजर आ रहे हैं. गीत व पवन के इस वीडियो को उनके फैन खूब पसंद कर रहे हैं, हालांकि कई लोग ऐसे भी है जो इस तरह से पानी की बर्बादी को गलत बता रहे हैं. कुछ लोगों ने कमेंट कर कहा है कि मस्ती अपनी जगह सही है, लेकिन बेशकीमती पानी को यूं बर्बाद न करें. 

पहाड़ों में चिल कर रही 'धाकड़ गर्ल'
इससे पहले गीता ने हाल ही में एक और वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे अपने पति के साथ पहाड़ों पर ट्रैकिंग करती नजर आ रही थी. गीता की ट्रैकिंग का ये वीडियो बेहद दिलचस्प है. इसमें वे अपने अपने पति के कंधे पर बैठकर ट्रैकिंग कर रही हैं.


2016 में लिए सात फेरे
गीता ने साल 2016 में पवन कुमार सिरोहा के साथ शादी की. पवन भी एक रेसलर हैं. गीता मौजूदा समय में हरियाणा पुलिस में अधिकारी भी हैं. गीता के पति पवन भी इंटरनेशनल रेसलर हैं और साल 2011 में कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत चुके हैं. गीता एक जानी मानी रेसलर हैं. इनकी जिंदगी पर 'दंगल' फिल्म भी बनी है जिसमें आमिर खान, साक्षी तंवर जैसे मंझे हुए कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा फातिमा सना शेख, जायरा वसीम और सान्या मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में थे. गीता की लाइफ पर बनी यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. यह फिल्म साल 2016 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई थी.         

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com