विज्ञापन

गेट एजेंट ने एयरपोर्ट पर यात्रियों संग किया ऐसा बर्ताव, स्पिरिट एयरलाइंस को मांगनी पड़ गई माफी

एजेंट ने सभी यात्रियों को कड़े शब्दों में चुप रहने के लिए कहा. घटना का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद स्पिरिट एयरलाइंस को यात्रियों से माफी मांगनी पड़ी.

गेट एजेंट ने एयरपोर्ट पर यात्रियों संग किया ऐसा बर्ताव, स्पिरिट एयरलाइंस को मांगनी पड़ गई माफी
गेट एजेंट ने एयरपोर्ट पैसेंजर्स से किया बुरा बर्ताव, वीडियो वायरल

फ्लाइट में देरी की वजह से अक्सर एयरपोर्ट्स पर अफरा-तफरी का माहौल बन जाता है. यात्रियों के साथ-साथ एयरलाइंस के स्टाफ भी परिस्थिति संभालने में परेशान हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों उड़ान में देरी के बाद एयरपोर्ट पर मची अफरा-तफरी का वीडियो वायरल हो रहा है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैलिफोर्निया के हॉलीवुड बरबैंक एयरपोर्ट पर स्पिरिट एयरलाइंस की एक फ्लाइट को उड़ान भरने में आठ घंटे की देरी हो गई. इस बीच फ्लाइट का इंतजार कर रहे यात्रियों और गेट एजेंट्स के बीच बहस हो गई. बहस और एयरपोर्ट पर जारी हौच-पौच के दौरान एक गेट एजेंट ने अपना आपा खोते हुए यात्रियों पर चिल्ला दिया. एजेंट ने सभी यात्रियों को कड़े शब्दों में चुप रहने के लिए कहा. घटना का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद स्पिरिट एयरलाइंस को यात्रियों से माफी मांगनी पड़ी.

वायरल हुआ वीडियो

कैलिफोर्निया के हॉलीवुड बरबैंक एयरपोर्ट पर फ्लाइट में देरी के बाद गेट एजेंट के यात्रियों पर चिल्लाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक एजेंट इंटरकॉम में घोषणा करते हुए यात्रियों से कहता है, "कृपया शांत रहें ताकि मैं सोच सकूं कि क्या हो रहा है. मुझे यह भी नहीं पता कि यहां कौन सा विमान है, क्योंकि हर कोई चिल्ला रहा है." उन्होंने आगे कहा कि, "आप लोग मुझे एक मिनट भी नहीं देंगे. कृपया मुझे एक मिनट दीजिए!" कर्मचारियों के लिए अव्यवस्था तब और बढ़ गई जब यात्रियों का एक और ग्रुप फ्लाइट में चढ़ने के लिए गेट पर आया और पहले से जारी विवाद में शामिल हो गया. इस वायरल वीडियो में एक और एजेंट गुस्से से मुट्ठी भींचते हुए यात्रियों पर चिल्लाते हुए दिखाई देती है.

यहां देखें वीडियो

एयरलाइंस ने मांगी माफी

एयरपोर्ट पर मौजूद एक यात्री ने इनसाइड एडिशन से बातचीत के दौरान अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि, उसने पहली बार किसी एयरपोर्ट पर इस तरह की अव्यवस्था एक्सपीरियंस की है. व्यक्ति ने दावा किया कि, उसने दूसरे एजेंट को यात्रियों को चुप रहने के लिए कहते हुए सुना जो पहले से वहां मौजूद एजेंट की मदद करने और यात्रियों को शांत करने आया था, लेकिन कुछ ही देर बाद दूसरे एजेंट ने अपना आपा खो दिया.

स्पिरिट एयरलाइंस ने यात्रियों से माफी मांगी और एक बयान में कहा कि, "हम इस अनुभव के लिए अपने मेहमानों से माफी मांगते हैं, जो अतिथि सेवाओं के लिए स्पिरिट के उच्च मानकों को प्रतिबिंबित नहीं करता है." अमेरिकी एयरलाइन ने कहा कि, 'दोनों एजेंटों को निलंबित कर दिया गया है.'

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
गेट एजेंट ने एयरपोर्ट पर यात्रियों संग किया ऐसा बर्ताव, स्पिरिट एयरलाइंस को मांगनी पड़ गई माफी
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com