विज्ञापन
Story ProgressBack

'लिवर में शिफ्ट हुआ दिमाग' बच्चे की कॉपी देख टीचर हुईं हंस-हंस कर लोटपोट, वीडियो वायरल

कई बार बच्चे जाने-अनजाने कुछ ऐसी गलती कर देते हैं, जिसकी वजह से वह हंसी के पात्र बन जाते हैं. ऐसे ही एक स्टूडेंट ने कॉपी में कुछ ऐसी गड़बड़ कर दी, जो एक जोक बनकर रह गई है.

Read Time: 3 mins
'लिवर में शिफ्ट हुआ दिमाग' बच्चे की कॉपी देख टीचर हुईं हंस-हंस कर लोटपोट, वीडियो वायरल
बच्चे की कॉपी देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाई टीचर.

Funny Diagram of Human Excretory System: कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते. ऐसा ही एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक टीचर एग्जाम की कॉपी चेक करते हुए नजर आ रही हैं, जिसमें एक बच्चे ने लीवर की जगह दिमाग लिखते हुए एक ऐसा डायग्राम बना दिया है, जिससे वह हंसी का पात्र बन गया है. उसकी कॉपी चेक करने के बाद टीचर भी हंस-हंस कर लोटपोट हो गई हैं और कॉपी चेक करते-करते वह इस स्टूडेंट के कारनामे का वीडियो बनाने से खुद को नहीं रोक पाईं. आइए जानते हैं इस फनी वीडियो का सच क्या है.

कॉपी चेक करने का वीडियो वायरल

अक्सर न्यूज़ पेपर, टीवी या फिर सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो या न्यूज आर्टिकल्स पढ़ने को मिल जाते हैं, जिसमें एग्जाम के दौरान कई बार बच्चों के अजीबोगरीब और अटपटे जवाब ध्यान खींच ही लेते हैं. गंभीर सवाल पर उनके जाने अनजाने में दिए फनी जवाब कई बार हंसने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दोनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चे ने मानव उत्सर्जन तंत्र का चित्र बनाकर हर किसी को गुदगुदा दिया है.

टीचर नहीं रोक पाई हंसी

दरअसल, हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उस वीडियो में फैकल्टी एक स्टूडेंट की कॉपी चेक करती नजर आ रही हैं, जिसमें बच्चे ने लिखा है, डायग्राम ऑफ़ ह्यूमन एक्स्क्रेटरी सिस्टम (मानव उत्सर्जन तंत्र का चित्र). इस डायग्राम में बच्चे ने लीवर की जगह ब्रेन लिख दिया है, जिसे देखने के बाद टीचर की हंसी रोके नहीं रूक रही है. हंसते-हंसते टीचर यह भी कह रही हैं कि, साइंस टीचर को यह नहीं पता कि किडनी में ब्रेन पाया जाता है और वह फिर से ठहाके लगाकर हंसने लगती हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हुए इस वीडियो को आरवीसीजे इंस्टा नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 33 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और इस वीडियो को 13 हजार बार शेयर किया जा चुका है, जिसके कैप्शन में लिखा है, जरूर ये बच्चा बैकबेंचर होगा. इस वीडियो के इंटरफेस पर लिखा है, ब्रेन लिवर में शिफ्ट हो गया. इस फनी वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शंस आ रहे हैं. कोई इसे खुद की कॉपी बता रहा है, तो कोई कह रहा है किडनी में ब्रेन ट्यूमर हो गया है.

ये Video भी देखें: Gadgets 360 With Technical Guruji: Xiaomi 14 Ultra का Smart Review

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शख्स ने 6 साल पहले Flipkart पर ऑर्डर की थी चप्पल, कभी घर नहीं पहुंचा सामान, अब कंपनी से आया कॉल और फिर...
'लिवर में शिफ्ट हुआ दिमाग' बच्चे की कॉपी देख टीचर हुईं हंस-हंस कर लोटपोट, वीडियो वायरल
अगर 10 सेकंड में इस तस्वीर में छिपे सांप को ढूंढ निकाला, तो समझिए आपकी नज़र से बचके कोई निकल नहीं सकता
Next Article
अगर 10 सेकंड में इस तस्वीर में छिपे सांप को ढूंढ निकाला, तो समझिए आपकी नज़र से बचके कोई निकल नहीं सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;