विज्ञापन

हैलो फ्रेंड्स हमने बनायो रायतो..महिला ने गला फाड़-फाड़कर चिल्लाते हुए दिखाई डिश, देख लोग बोले- विमल रायता, बोलो जुबान खट्टी केसरी

इंटरनेट पर इन दिनों एक महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो अपनी बनाई डिशेज को इस तरह शोकेस करती है कि देखने वालों का दिमाग हिल जाए.

हैलो फ्रेंड्स हमने बनायो रायतो..महिला ने गला फाड़-फाड़कर चिल्लाते हुए दिखाई डिश, देख लोग बोले- विमल रायता, बोलो जुबान खट्टी केसरी
अजीबोगरीब तरीके के चिल्लाते हुए खाना शोकेस करती महिला का वीडियो वायरल

आजकल लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. अनोखे डांस स्टाइल से लेकर अजब-गजब कपड़ों तक, लोग अलबेले कारनामे कर लोगों का ध्यान खींचते हैं, ताकि कुछ लाइक्स और हिट्स बटोर सकें. इन दिनों एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपनी बनाई डिशेज इस तरह शोकेस करती है कि देखने वालों का दिमाग हिल जाए.

कान फाड़ू स्टाइल

गौरी तिवारी नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वो अपना बनाया बूंदी का रायता दिखा रही हैं, लेकिन इस महिला का तरीका बिल्कुल सामान्य नहीं है. वीडियो में वह गला फाड़-फाड़ कर चिल्लाते हुए कहती हैं कि, हमनें बनायो है रायतो, पसंद आई तो लाइक करो. वीडियो में महिला न तो रेसिपी बता रही है न ही खाने के ढंग से शोकेस कर रही है. अब अजीबोगरीब तरीके से चिल्लाते हुए अपना बनाया खाना दिखा रही है.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने लिए मजे

सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला के वीडियो को काफी इरिटेटिंग बताया, वहीं कुछ लोग जमकर मजे भी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, तुमने बनायो रायतो थूक कर कर दियो पतलो. दूसरे ने लिखा, विमल रायता, बोलो जुबान खट्टी केसरी. वहीं एक ने लिखा, दीदी रायते को साइड में रख दो आपके मुंह से बारिश हो रही है और उसी में जा रहा है. महिला के अकाउंट पर इस तरह के ढेरों वीडियोज हैं, जिसमें वह इसी तरह अपनी बनाई डिशेज को दिखाती हैं और जोर-जोर से चिल्लाती हैं.

ये भी देखें:- Zoo में आज भौंकने लगे पांडा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com