पानी में से मेंढक को निकालकर खाने की कोशिश करने लगा बच्चा, VIDEO नहीं होगा आंखों पर यकीन

Shocking Video:अक्सर खेल-खेल में बच्चे खिलौनों से लेकर कुछ भी चीज मुंह में भर लेते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस चौंका देने वाले वीडियो में बच्चा कोई खिलौना नहीं, बल्कि एक जिंदा मेंढक को खाने की कोशिश करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे.

पानी में से मेंढक को निकालकर खाने की कोशिश करने लगा बच्चा, VIDEO नहीं होगा आंखों पर यकीन

Frog Viral Video: बच्चे और उनकी मस्ती कई बार देखने लायक होती है. सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें कभी उनकी मासूमियत दिल जीत लेती है, तो कभी उनकी शरारत हैरान कर देती है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. अक्सर देखने को मिलता है कि खेल-खेल में बच्चे खिलौनों से लेकर कुछ भी चीज मुंह में भर लेते हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो में बच्चा कोई खिलौना नहीं, बल्कि एक जिंदा मेंढक को खाने की कोशिश करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में आप देखेंगे कि, एक छोटे से बच्चे के सामने एक लाल रंग का टब रखा हुआ है, जिसमें पानी भरा हुआ है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, टब के पानी में एक मेंढक घूम रहा है, जिसे एक छोटा सा बच्चा पानी में से बाहर निकालकर खाने की कोशिश करने लगता है, कभी वो उसकी टांग खाने की कोशिश करता है, तो कभी उसका मुंह. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, मेंढक बच्चे की पकड़ से आजाद होकर कहीं ओर कूद जाता है. वीडियो में बच्चा मेंढक के साथ खेलता नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @criancafazendoM नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 307.9K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि पांच हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के अजीबोगरीब, मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.