सांप के ऊपर चढ़ गया मेंढक, बिल में घुसा तो उतरकर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

सांप (Snake) और मेंढक (Frog) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचाए हुए है. अक्सर आपने सांप (Snake) को मेंढक (Frog) का शिकार करते हुए देखा होगा. लेकिन इस वीडियो में मेंढक, सांप की सवारी करता दिख रहा है.

सांप के ऊपर चढ़ गया मेंढक, बिल में घुसा तो उतरकर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

Viral Video: सांप के ऊपर जाकर बैठ गया मेंढक और फिर हुआ कुछ ऐसा...

सांप (Snake) और मेंढक (Frog) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचाए हुए है. अक्सर आपने सांप (Snake) को मेंढक (Frog) का शिकार करते हुए देखा होगा. लेकिन इस वायरल वीडियो (Viral Video) में ठीक इसका उल्टा दिख रहा है. इस वीडियो में मेंढक, सांप की सवारी करता दिख रहा है. जी हां यह बात सुनकर थोड़ी हैरानी जरूर हो सकती है लेकिन इस वीडियो में आप देखेंगे कि कितने आराम से एक काला सा मेंढक सांप के ऊपर पर बैठा है. लेकिन जैसे ही सांप अपने बिल में जाने लगता है मेंढक उतर जाता है.

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ड्रामा ऑफ नेचर...देखिए मेंढक कर रहा है सांप की सवारी.'

देखें Video:
 

इस वीडियो को अब तक 12 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 100 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह का कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह क्या बात है मेंढक 'फ्री' राइड के मजे ले रहा है.'

इस वीडियो में एक चीज देखना सबसे शानदार यह है कि, मेंढक इतने आराम से सांप के ऊपर बैठा है लेकिन सांप ने एक बार फिर भी खाने की कोशिश नहीं की है. और यही वह चीज है जो लोगों को ध्यान अपनी खींच रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com