पिकनिक मनाने रहे दोस्तों के बीच अचानक आ धमका विशाल मगरमच्छ और फिर..

वीडियो में देखा जा सकता है कि, पिकनिक मना रहे दोस्तों की टोली के बीच एक खूंखार मगरमच्छ घुस आता है, जिसके बाद वहां मौजूद लोग जान बचाकर उल्टे पैर भागने को मजबूर हो जाते हैं.

पिकनिक मनाने रहे दोस्तों के बीच अचानक आ धमका विशाल मगरमच्छ और फिर..

पिकनिक मनाने रहे थे दोस्त, तभी आ धमका मगरमच्छ, जान बचाकर उल्टे पैर भागे लोग

Crocodile Invades A Picnic Video Viral: सोचिए क्या हो जब आप अपने दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ पिकनिक या कोई खास पल इंजॉय कर रहे हों और तभी वहां किसा बिन बुलाए मेहमान की एंट्री हो जाए. मेहमान भी कोई ऐसा वैसा नहीं, बल्कि खूखांर विशाल मगरमच्छ, तो यकीनन किसी की भी हालत खराब होना तय है. दरअसल, हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें पिकनिक मना रहे दोस्तों की टोली के बीच एक खूंखार मगरमच्छ घुस हुआ, जिसके बाद वहां मौजूद लोग जान बचाकर उल्टे पैर भागने को मजबूर हो गए.

चौंका देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग खाने-पीने के सामान के साथ पिकनिक मनाने जंगल पहुंचे थे. इस बीच जैसे ही वे सभी खाना परोसने के बाद खूबसूरत पलों का आनंद उठाते, उससे पहले ही नदीं से निकले मगरमच्छ ने एंट्री लेते हुए, उनके सारे रंग में भंग में डाल दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, विशाल मगरमच्छ थर्मोकॉल के डिब्बे पर नजर टिकाये हुए है. थोड़ी ही देर बाद देखते ही देखते मगरमच्छ डिब्बे को पकड़कर वहीं जम जाता है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि, मगरमच्छ डिब्बे को अपने जबड़ों में फंसाकर नदी में चला जाता है, जहां उसका एक साथी पहले से ही मौजूद है. वीडियो में आगे पानी में मंडरा रहे दोनों मगरमच्छों में डिब्बे को लेकर थोड़ी सी खींचतान भी देखने को मिलती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को latestkruger नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 

वीडियो को अब तक चार हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, पिकनिक में घुस आया मगरमच्छ. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, उन्हें इसके अंदर मौजूद ड्रिंक पीनी रही होगी. दूसरे यूजर ने लिखा, किसने ज्यादा मज़ा किया?

ये भी देखें- सारा अली खान का पैपराजी ने खास अंदाज में किया स्वागत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com