फ्लोरिडा में चक्रवात के बीच सड़क पर आराम से साइकिल चला रहा था शख्स, वायरल Video देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

टाम्पा (Tampa) में एक शख्स को तूफान इडालिया (Hurricane Idalia) की वजह से आई बाढ़ में सड़क पर बेपरवाही से साइकिल चलाते हुए दिखाया गया है.

फ्लोरिडा में चक्रवात के बीच सड़क पर आराम से साइकिल चला रहा था शख्स, वायरल Video देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

फ्लोरिडा में चक्रवात के बीच सड़क पर आराम से साइकिल चला रहा था शख्स

एक वीडियो जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, उसमें फ्लोरिडा (Florida) के टाम्पा (Tampa) में एक शख्स को तूफान इडालिया (Hurricane Idalia) की वजह से आई बाढ़ में सड़क पर बेपरवाही से साइकिल चलाते हुए दिखाया गया है. यह फ़ुटेज उस क्षेत्र में तूफ़ान द्वारा तबाही मचाने के तुरंत बाद रिकॉर्ड किया गया था.

वीडियो, जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया गया था, उसमें एक स्थानीय फ्लोरिडियन को बाढ़ के पानी के बीच अपनी साइकिल चलाने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "अधिकारियों की चेतावनी के बावजूद, एक शख्स ने आज सुबह 4 फीट से अधिक तूफ़ान आने के बाद टाम्पा खाड़ी के आसपास साइकिल चलाने की कोशिश कर रहा था."

देखें Video:

कमेंट सेक्शन में लोगों ने बताया, कि यह कैसे खतरनाक हो सकता है और उन्हें नियमों का पालन क्यों करना चाहिए था.

फ्लोरिडा से टकराने के बाद तूफान इडालिया ने बुधवार दोपहर को दक्षिण-पूर्व जॉर्जिया में मूसलाधार बारिश और अचानक बाढ़ का खतरा पैदा कर दिया, जहां अधिकारियों को डर था कि शक्तिशाली तूफान के कारण बिग बेंड क्षेत्र में समुदाय जलमग्न हो सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रॉयटर्स के अनुसार, फ्लोरिडा में अधिकारी अभी भी सबसे अधिक प्रभावित क्षेत्रों में नुकसान का आकलन करने की कोशिश कर रहे थे, क्योंकि दक्षिणी जॉर्जिया में फंसे हुए निवासियों को पानी से बचाने का काम चल रहा था.