भारत में लें फ्लोटिंग ब्रिज का मजा, लोगों को रास आ रहा है, देखें वायरल वीडियो

अब फ्लोटिंग ब्रिज (Floating Bridge in India) पर चढ़ने के लिए आपको देश के बाहर नहीं जाना होगा. आप अपने देश में ही इसका मज़ा ले सकते हैं. ये ब्रिज केरल के कोज़िकोड (Kozhikode) में बनाया गया है. लोग इस ब्रिज को देखकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं.

भारत में लें फ्लोटिंग ब्रिज का मजा, लोगों को रास आ रहा है, देखें वायरल वीडियो

अब फ्लोटिंग ब्रिज (Floating Bridge in India) पर चढ़ने के लिए आपको देश के बाहर नहीं जाना होगा. आप अपने देश में ही इसका मज़ा ले सकते हैं. ये ब्रिज केरल के कोज़िकोड (Kozhikode) में बनाया गया है. लोग इस ब्रिज को देखकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग फ्लोटिंग ब्रिज का मजा ले रहे हैं. इस पुल की खासियत ये है कि ये 100 मीटर लंबा और 3 मीटर चौड़ा है. ये पुल समुद्र के बीच में एक नया अनुभव देता है. लोग इस पुल का आनंद उठा रहे हैं. समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

इसमें एक बार में 500 लोगों को ले जाया जा सकता है. हालांकि फिलहाल लाइफ जैकेट पहने 50 लोगों को ही ब्रिज पर जाने की इजाजत है. पुल के अंत में, जो समुद्र तक फैला है, वहा एक 15 मीटर चौड़ा मंच है जहां लोग समुद्र की सुंदरता का आनंद ले सकते हैं. पुल पर जाने का समय है- सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com