विज्ञापन
This Article is From Jan 08, 2023

समुद्र में फ‍िशिंग कर रहे शख्स का मछली ने चबा लिया हाथ, चिल्लाते रह गए लोग

Fish Attack Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक पर्यटक फ‍िशिंग के लिए क‍िनारे लेटकर छोटे से फ‍िशिंग रॉड से मछली पकड़ने की कोशिश कर रहा होता है, लेकिन तभी अचानक कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोगों की डर के मारे रूह कांप जाती है.

समुद्र में फ‍िशिंग कर रहे शख्स का मछली ने चबा लिया हाथ, चिल्लाते रह गए लोग
समुद्र में फ‍िशिंग करना शख्स को पड़ा भारी, मछली ने चबा लिया हाथ

Fish Attack Man In Sea: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें कभी लोग मछली पकड़ने के तरीके बताते नजर आते हैं, तो कभी मछली पकड़ते दिखाई पड़ते हैं. इस दौरान कई बार छोटे-मोटे हादसे भी हो जाते हैं, लेकिन कई बार कुछ ऐसे हादसे भी हो जाते हैं, जिन्हें देखकर किसी की भी रूह कांप जाए. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें मछली का हमला देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.  

चौंका देने वाले इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक पर्यटक फ‍िशिंग के लिए क‍िनारे पर लेट जाता है और अपनी छोटे से फ‍िशिंग रॉड को समुद्र में डालकर मछली पकड़ने की कोशिश करने लगता है. शख्स को लगता है कि, शायद यहां छोटी मछलियां होगी, जो उसके दांव में फंस जाएगी, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोगों की डर के मारे रूह कांप जाती है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, अचानक एक बड़ी मछली छलांग मारती है और उसका दायां हाथ चबा लेती है. इस दौरान वहां चीख पुकार मच जाती है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, मछली शख्स का हाथ छोड़ने का नाम ही नहीं लेती. इस दौरान वहां मौजूद लोग मछली को पकड़कर नाव पर लाते हैं. वीडियो में बार-बार लोग मछली को पकड़कर छुड़ाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. 30 सेकेंड का ये वीडियो वाकई होश उड़ा देने वाला है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्व‍िटर पर यह वीडियो @weirdterrifying नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 11 हजार से ज्‍यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हे भगवान, इंसान चारा बन गया यहां.' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'कल्पना कीजिए कि पीछे खड़ी मह‍िला कितनी डर गई है, कितना चिल्‍ला रही है. शायद उसे लग रहा क‍ि मछली खा जाएगी.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'रुकिए, वीडियो की शुरुआत में ऐसा लगता है कि उसके दाहिने हाथ पर खरोंच और खून है, ठीक वहीं जहां मछली ने चबाया था.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डोनाल्ड ट्रंप के बिल्ली खाने वाले बयान के बाद एलन मस्क ने शेयर किया प्रवासी की बेटी का वीडियो, हुआ वायरल
समुद्र में फ‍िशिंग कर रहे शख्स का मछली ने चबा लिया हाथ, चिल्लाते रह गए लोग
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
Next Article
अचानक बीच सड़क पर प्रकट हो गए 'यमराज' और 'चित्रगुप्त', छलांग लगाने लगे 'भूत', देखने वालों की लग गई भीड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com