समुद्र की गहराई में मंडराता दिखा बड़ी-बड़ी आंखों वाला रहस्मयी जीव, देख गोताखोरों के उड़े होश

चौंका देने वाले इस वीडियो में एक दुर्लभ मछली नजर आ रही है, जिसके शरीर पर बड़े-बड़े छेद दिखाई दे रहे हैं, जिसे देखकर लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं.

समुद्र की गहराई में मंडराता दिखा बड़ी-बड़ी आंखों वाला रहस्मयी जीव, देख गोताखोरों के उड़े होश

बड़ी-बड़ी आंखों वाली दुर्लभ मछली ने गोताखोरों के उड़ाये होश, इस वजह से वायरल हो रहा वीडियो

Rare Oarfish Viral Video: समुद्र के अंदर की दुनिया बेहद अलग है, जहां तरह-तरह के रहस्मयी जीव-जंतु मंडराते नजर आते हैं, जिनमें से कुछ को आपने देखा होगा, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं, जिनके बारे में आपने अब तक न सुना होगा और न ही देखा होगा. ऐसे ही इन जीवों का कभी शिकार का तरीका हैरत में डाल देता है, तो कभी इन जीवों की अटखेलियां दिल जीत लेती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक डूम्सडे फिश (Doomsday Fish Video) का वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में बड़ी-बड़ी आंखों वाली एक विशाल मछली नजर आ रही है, जिसके शरीर पर बड़े-बड़े छेद हैं, जिसे देखकर गोताखोरों के भी होश उड़ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो में एक दुर्लभ मछली देखी जा सकती है, जिसके शरीर पर आप बड़े-बड़े छेद देख सकते हैं. वीडियो में दिख रही इस मछली को देखकर आपके मन में भी तरह-तरह के सवाल उठ रहे होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में दिख रही इस अनोखी मछली को ताइवान के पास देखा गया है. रिपोर्ट की मानें तो मछली के शरीर पर दिख रहे ये बड़े-बड़े छेद कुकी-कटर नाम के शार्क के काटने से हुए हैं. बताया जा रहा है कि, यह जीव समुद्र की सतह से 656-3200 फीट नीचे गहराई में पाये जाते हैं. 

वीडियो में आपको चमकदार मछली के आस-पास गोताखोरों का एक ग्रुप नजर आ रहा होगा, जो मछली को बड़ी ही उत्सुकता के साथ देख रहे हैं. वीडियो में दिख रही मछली का साइज इतना ज्यादा है, जिसे देखकर लग रहा है कि, ये कई इंसानों को एक बार में गटक सकती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में मछली से जुड़ी खास जानकारी दी गई है. एक जुलाई को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 511.8K व्यूज मिल चुके हैं. महज 14 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.


ये भी देखें- कृति सेनन नूपुर सेनन के साथ एयरपोर्ट पर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com