चार खूबसूरत लड़कियों की इस तस्वीर में है कुछ खास, दिमाग लगाइए और ध्यान से देखिए

पिछले 48 घंटों से यह तस्वीर पूरी दुनिया में वायरल हो रही है. आप भी सोच रहे हैं कि इस तस्वीर में ऐसा क्या है जिसमें चार खूबसूरत लड़कियां ग्रुप फोटो खिंचवा रही हैं.

चार खूबसूरत लड़कियों की इस तस्वीर में है कुछ खास, दिमाग लगाइए और ध्यान से देखिए

पूरी दुनिया में यह तस्वीर वायरल हो रही है

खास बातें

  • सोशल मीडिया में वायरल हो रही है फोटो
  • हर कोई तस्वीर देखकर चक्कर में पड़ जाता है
  • आप भी देखिए क्या है इस तस्वीर की खासियत
नई दिल्ली:

पिछले 48 घंटों से यह तस्वीर पूरी दुनिया में वायरल हो रही है. आप भी सोच रहे हैं कि इस तस्वीर में ऐसा क्या है जिसमें चार खूबसूरत लड़कियां ग्रुप फोटो खिंचवा रही हैं. इस फोटो को सोशल साइट Imgur में शेयर किया गया है और लोग पूछ रहे हैं कि इस फोटो में एक चीज कुछ खास है और इसको पकड़ने की चुनौती दी जा रही है. हालांकि यह तस्वीर कहां कि यह इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है. 

It took me forever to find what was wrong here...

उम्मीद है कि अब तक आपने इस फोटो की खास बात को पकड़ लिया होगा. दरअसल इस फोटो में ऐसा कुछ ऐसा है जिसे जानने के बाद आप हैरान रह सकते हैं. इन चारों लड़कियों की तस्वीर को ध्यान से देखिए. चारों लड़कियां दोस्त हैं. ये सभी किसी सड़क के किनारे खड़े होकर यह फोटो खिंचवाई है. इन लड़कियों के कपड़ों भी ठीक हैं. इनके कपड़ों में भी ऐसा कुछ समझ में नहीं आ रहा है. 

फोटो देखकर ऐसा कुछ नहीं लग रहा है कि इसको फोटोशॉप से एडिट किया गया है. फिर ऐसा क्या है. अभी तक आप नहीं समझ पाए....तो हम आपको बताते हैं...तस्वीर को ध्यान से देखिए...इसमें पीछे जो चेहरे दिखाई दे रहे हैं उनकी शक्ल एक जैसी है. हालांकि इसके पीछे क्या वजह है यह समझ में नहीं आ रहा है. माना जा रहा है कि इस फोटो को एडिट किया गया होगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com