विज्ञापन

टीचर ने भोजपुरी गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोगों को पसंद नहीं आई ये बात, वायरल Video पर जमकर लगाई क्लास

वायरल वीडियो पर लोग सभ्यता, संस्कार और मर्यादा को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. लोगो का कहना है कि अगर स्कूल के टीचर्स ही ऐसी हरकतें करेंगे तो बच्चों पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा.

टीचर ने भोजपुरी गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोगों को पसंद नहीं आई ये बात, वायरल Video पर जमकर लगाई क्लास
टीचर ने भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला का डांस वीडियो (Dance Video) जमकर वायरल हो रहा है. एक्स पर इस वीडियो को शेयर करने वाले यूजर ने तंज के साथ लंबा-चौड़ा कैप्शन दिया है. वीडियो में महिला भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर बिंदास डांस करते हुए नज़र आ रही है. वहां और भी कई महिलाएं और पुरुष भी हैं, जो बड़े आराम से बैठकर डांस का मज़ा ले रहे हैं. वायरल वीडियो पर लोग सभ्यता, संस्कार और मर्यादा को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर स्कूल के टीचर्स (School Teachers) ही ऐसी हरकतें करेंगे तो बच्चों पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा और वो बच्चों को क्या ही शिक्षा देंगे.

हाल ही में ऐसा एक और वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें एक छोटी बच्ची आज की रात गाने पर डांस कर रही है. बच्ची के वीडियो पर भी लोगों ने जमकर सवाल उठाए थे. लेकिन, वहां बात छोटी बच्ची की थी इसलिए लोगों ने बच्चों के माता-पिता की परवरिश पर सवाल उठाए. लेकिन, यहां पर टीचर जी ही भोजपुरी गाने पर डांस कर रही हैं. जिसे देख यूजर्स नाराज हो गए और सोशल मीडिया पर रिएक्शन देने शुरु कर दिए.

देखें Video:

वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अगर बिहार में भी खाप जैसा कुछ होता तो एक गोल्ड मेडल और बंट जाता! दूसरे यूजर ने लिखा- मेरा देश बदल रहा है युवा पीढ़ी आगे बस मुजरा ही करेगी साहित्य से जुड़ा हुआ विषय है इसपर सभी ने बहुत जोर दिया है कोई भी अपनी सीट से उठकर खड़ा नही होना चाहता क्या पता कमर कब कमजोर हो जाए बड़ा दर्द है गाने में. तीसरे यूजर ने लिखा- अब शिक्षक दिवस के नाम पर बस ये फुहड़ डांस ही परोसा जा रहा है.

वीडियो में आप महिला को डॉ.सर्वपल्ली राधाकृष्णन की फोटो के सामने भोजपुरी गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. 90 सेकंड के इस वीडियो में महिला फुल एनर्जी के साथ डांस कर रही है. वीडियो में कुछ साथी टीचर्स और स्टूडेंट्स को भी बैठे देखा जा सकता है. कुछ लोग डांस का वीडियो भी बना रहे हैं. टीचर्स डे के दिन ऐसा डांस देख लोग काफी नाराज़गी जता रहे हैं.

इस वीडियो को @AuthorAtul नाम के यूजर ने एक्स पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- कुछ अलौकिक और दिव्य चीजें इंसान को मरने के बाद ही प्राप्त होती हैं. अब भारत रत्न सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी को ही देख लीजिये. ऐसा सांस्कृतिक वातावरण में सम्पन्न होता शिक्षक दिवस उन्होंने जीते जी कभी नही देखा होगा. मने कि पठन-पाठन का इतना उच्चस्तरीय वातावरण किसी को क्या ही नसीब होगा. बस सरकार से निवेदन है कि राष्ट्रीय विद्यार्थी दिवस के अवसर पर इस सुकन्या को पॉवर स्टार मेडल देकर सम्मानित करे.

पोस्ट को अबतक 14 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिलहाल, इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डोनाल्ड ट्रंप के बिल्ली खाने वाले बयान के बाद एलन मस्क ने शेयर किया प्रवासी की बेटी का वीडियो, हुआ वायरल
टीचर ने भोजपुरी गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोगों को पसंद नहीं आई ये बात, वायरल Video पर जमकर लगाई क्लास
दूल्हे की बहन ने बारात में ऐसे झूमकर किया डांस, नहीं रहा भाई की खुशी का ठिकाना, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल
Next Article
दूल्हे की बहन ने बारात में ऐसे झूमकर किया डांस, नहीं रहा भाई की खुशी का ठिकाना, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com