बेटी की गुड़िया के कपड़ों को प्रेस कर रहा था पिता, वायरल Video देख आपको भी प्यार आ जाएगा

Father Daughter video: वीडियो में, पिता को अपनी बेटी की गुड़िया के कपड़े इस्त्री करते हुए देखा जा सकता है, जबकि बच्ची एक अलग बिस्तर पर बैठकर आनंद ले रही है.

बेटी की गुड़िया के कपड़ों को प्रेस कर रहा था पिता, वायरल Video देख आपको भी प्यार आ जाएगा

बेटी की गुड़िया के कपड़ों को प्रेस कर रहा था पिता

Father Daughter video: बाप-बेटी का रिश्ता बहुत खास होता है. यह बेटियों की प्यार, मस्ती और ज़िद से भरा है. एक पिता-बेटी की जोड़ी का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है और इंटरनेट पर इस पर मजेदार प्रतिक्रिया आ रही है. वीडियो में, पिता को अपनी बेटी की गुड़िया के कपड़े इस्त्री करते हुए देखा जा सकता है, जबकि बच्ची एक अलग बिस्तर पर बैठकर आनंद ले रही है.

वीडियो की शुरुआत तब होती है जब मां वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कमरे में प्रवेश करती है और उस शख्स से मदद मांगती है क्योंकि वह सुबह से सभी के कपड़े तह कर रही है जबकि उसका पति बैठा है और गुड़िया के कपड़े इस्त्री कर रहा है. पति अपनी बेटी की ओर देखता है और माँ से कहता है कि उसके बच्चे ने उसे ऐसा करने के लिए कहा है. मां हंसने लगी और बाद में उस शख्स से कपड़े धोने में उसकी मदद करने के लिए कहती है. इस पर वह जवाब देते हैं कि उन्हें पहले इस्त्री खत्म करनी है. यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि पिता एक छोटी, गुलाबी कुर्सी पर दिखाई दे रहे हैं, जो शायद उनकी छोटी लड़की के आकार के लिए है.

देखें Video:

शॉर्ट क्लिप को इंटरनेट यूजर कैट और ऑस्कर ओटिज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को 20 अक्टूबर को शेयर किया गया था और तब से इसे 14 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

कई इंटरनेट यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में हंसी के इमोजी पोस्ट किए. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "यह छोटी बच्ची #girldad #daddysgirl हर हरकत को कंट्रोल कर रही है."

एक यूजर ने लिखा, "वह बस "मेरे मालिक की तरह लग रहा था, मुझे सामाजिककरण नहीं करना चाहिए." एक अन्य यूजर ने कहा, "मुझे विश्वास है कि बच्ची वास्तव में इंचार्ज है." एक अन्य ने कहा, "बहुत प्यारे पापा और कंट्रोल करने वाली बेटी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'मिली' स्क्रीनिंग में स्पॉट हुई सारा अली खान और अनन्या पांडे