हरभजन सिंह के रिटायरमेंट पर फैंस हुए भावुक, कहा- पाजी आप स्पिन गेंदबाज़ी के किंग हो!

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने आज क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं. इस घोषणा के साथ ही उनके चाहनेवालों में निराशा की स्थिति बनी हुई है. फैंस भज्जी को सोशल मीडिया पर अपने तरीके से भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे...

हरभजन सिंह के रिटायरमेंट पर फैंस हुए भावुक, कहा- पाजी आप स्पिन गेंदबाज़ी के किंग हो!

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने आज क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं. इस घोषणा के साथ ही उनके चाहनेवालों में निराशा की स्थिति बनी हुई है. फैंस भज्जी को सोशल मीडिया पर अपने तरीके से भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं हरभजन सिंह के साथ खेलने वाले साथी खिलाड़ी भावुक कर देने वाली पोस्ट शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसे फैंस हैं, जो भज्जी को क्रिकेट में योगदान देने के लिए धन्यवाद कह रहे हैं. आइए देखते हैं, भज्जी के बारे में सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है?

भज्जी ने इस पोस्ट के ज़रिए रिटायरमेंट की घोषणा की थी

ये वीडियो पोस्ट सुनें

वीवीएस लक्ष्मण ने शुभकामनाएं दीं

इरफान पठान ने अपने तरीके से बधाई दी है

एक प्रशंसक ने बधाई दी

द टर्बिनेटर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2016 से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है. खबरों की माने तो वह IPL की किसी फ्रेंचाइजी के सपोर्ट स्टाफ या कोच बन सकते हैं. भज्जी मेगा ऑक्शन में भी टीम के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं.