चट्टान से नीचे गिरने लगी कार, तो एक-एक कर गाड़ी से बाहर कूदने लगे अंदर बैठे लोग, कैमरे में कैद हुआ ये खौफनाक मंज़र - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक खौफनाक मंजर का रोएं खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक कार चट्टान से नीचे गिरने लगती है और उसमें बैठे परिवार के लोग एक-एक करके गाड़ी से बाहर कूदने लगते हैं.

चट्टान से नीचे गिरने लगी कार, तो एक-एक कर गाड़ी से बाहर कूदने लगे अंदर बैठे लोग, कैमरे में कैद हुआ ये खौफनाक मंज़र - देखें Video

चट्टान से नीचे गिरने लगी कार, तो एक-एक कर गाड़ी से बाहर कूदने लगे अंदर बैठे लोग

सोशल मीडिया पर एक खौफनाक मंजर का रोएं खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक कार चट्टान से नीचे गिरने लगती है और उसमें बैठे परिवार के लोग एक-एक करके गाड़ी से बाहर कूदने लगते हैं. ये घटना चीन की है. डेली मेल के अनुसार, परिवार ने झिंजियांग के डुकू हाईवे पर कुछ सुंदर दृश्यों का आनंद लेने के लिए अपनी कार खड़ी की थी, इसी दौरान वाहन चट्टान के किनारे की ओर लुढ़कने लगा. जिस स्थान पर उन्होंने अपनी कार खड़ी की थी, वह कथित तौर पर एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल है, जहां से घाटी दिखाई देती है.

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, घटना के फुटेज से पता चलता है कि ड्राइवर कुछ पीने के लिए कार से बाहर निकला था, जब कार आगे की ओर लुढ़कने लगी. वीडियो में घबराए हुए व्यक्ति को चिल्लाते हुए दिखाया गया है, आप देख सकते हैं कि वो कार को आगे बढ़ने से रोकने की पूरी कोशिश कर रहा है. परिवार के दो सदस्य वाहन से बाहर निकलने में सफल रहे - युवा लड़का पीछे की सीट से बाहर निकलने में सफल रहा, उसके पीछे एक वृद्ध महिला थी. हालांकि, आगे की सीट पर बैठी एक अन्य महिला वाहन से बाहर निकलने के लिए अपनी सीट बेल्ट नहीं उतार पा रही थी और वो भी कार की साथ चट्टान से नीचे गिर गईं. और वहां खड़े उनके डरे हुए साथी वाहन को चट्टान से गिरते हुए देखते रह गए.

देखें Video:

हेजिंग काउंटी इमरजेंसी मैनेजमेंट ब्यूरो के अनुसार, कार में फंसी महिला सौभाग्य से डूबने से बच गई, लेकिन उसके कूल्हे में चोट लग गई.


यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कार अपने आप कैसे चलने लगी. हालांकि, सोशल मीडिया पर हैरान दर्शकों ने अनुमान लगाया है कि इसकी वजह एक असफल हैंडब्रेक से लेकर तड़क-भड़क वाली केबल तक कुछ भी हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले महीने सोशल मीडिया पर एक और खौफनाक वीडियो सामने आया था. वीडियो में दो महिलाओं को रूस में 6,300 फुट की चट्टान के किनारे पर झूले से गिरते हुए दिखाया गया है.