VIDEO: डॉगी की ग्रैंड वेडिंग, कार से आया दूल्हा, पालकी से हुई दुल्हन की विदाई, जमकर नाचे बाराती

इंटरनेट पर इन दिनों धूमधाम से हो रही दो पालतू डॉगीज की शादी सुर्खियों में छाई हुई है और हर किसी के चेहरे पर स्माइल ला रही है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि, एक परिवार अपने डॉगीज की शादी करवा रहा है और वो भी ऐसे वैसे नहीं बड़े ही ग्रैंड तरीके से.

VIDEO: डॉगी की ग्रैंड वेडिंग, कार से आया दूल्हा, पालकी से हुई दुल्हन की विदाई, जमकर नाचे बाराती

आपने दुनिया भर में कई तरह की शादियों में शिरकत की होगी, लेकिन यकीनन आपने ऐसी शादी कभी नहीं देखी होगी. इस शादी में धूमधाम से दूल्हे की बारात निकली गई, बारातियों ने जमकर डांस भी किया और शादी पूरी होने के बाद पालकी में बैठाकर दुल्हन की विदाई भी हुई. अब आप सोच रहे होंगे इस शादी में अलग क्या है... ऐसा तो हर शादी में होता है, तो जनाब आपको बता दें कि, यह शादी बहुत अलग और बहुत स्पेशल है. दरअसल यह शादी 2 पालतू डॉगीज की है. यकीन मानिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शादी के वीडियो को देखकर आपका भी दिन बन जाएगा.

यहां देखें वीडियो

 

दुल्हन को इलेक्ट्रिक कार से लेने पहुंचा यह डॉगी दूल्हा

इंटरनेट पर इन दिनों धूमधाम से हो रही दो पालतू डॉगीज की शादी सुर्खियों में छाई हुई है और हर किसी के चेहरे पर स्माइल ला रही है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक परिवार अपने कुत्तों की शादी करवा रहा है और वो भी ऐसे वैसे नहीं पूरे धूमधाम से. इस शादी के लिए बकायदा मेहमानों को इनवाइट किया गया. मेहमानों के लिए एक लंबा चौड़ा मेन्यू रखा गया और दूल्हा घोड़ी पर नहीं एक इलेक्ट्रॉनिक कार में बैठकर अपनी दुल्हन को लेने पहुंचा. दोनों पेट डॉग्स की वरमाला हुई और शादी की रस्में पूरी की गईं. फिर दुल्हन के भेष में डॉगी को डोली में बैठाकर उसके ससुराल भेजा गया. यह सब सुनकर ही चेहरे पर मुस्कुराहट आ रही है, तो इस फिर इस प्यारे से शादी सेलिब्रेशन को देखकर तो आपका दिल गदगद हो ही जाएगा.

इंटरनेट यूजर्स बोले 'हमें क्यों नहीं बुलाया'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हतिंदर सिंह नाम के ट्विटर अकाउंट से यह प्यारा सा वीडियो शेयर किया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, डॉगी ब्राइड को लाल चुनरी और दूल्हे को लाल रंग की शेरवानी पहनाई गई है. शादी पूरी होने के बाद बाकायदा फोटो सेशन भी हो रहा है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स प्यार की बौछार कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'वीडियो बहुत प्यारा है और परिवार इस शादी के साथ अपने कुत्ते के लिए अपने प्यार का इजहार कर रहा है.' एक अन्य यूजर को इस प्यारी सी शादी में न बुलाए जाने का दुख है. इंटरनेट यूजर्स प्यारे सैटरडे को ढेर सारा आशीर्वाद और प्यार दे रहे हैं.